ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरगंगा आरती के साथ स्वच्छता का लिया गया संकल्प

गंगा आरती के साथ स्वच्छता का लिया गया संकल्प

पूर्णिमा के अवसर पर मंगलवार की शाम पहर ओमघाट भिटौरा में गंगा आरती गूंजी तो आसपास के लोग खींचे चले आए। लोगों ने आरती के पूर्व गंगा का स्वच्छ रखने के लिए संकल्प भी...

गंगा आरती के साथ स्वच्छता का लिया गया संकल्प
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरWed, 26 Sep 2018 12:06 AM
ऐप पर पढ़ें

पूर्णिमा के अवसर पर मंगलवार की शाम पहर ओमघाट भिटौरा में गंगा आरती गूंजी तो आसपास के लोग खींचे चले आए। लोगों ने आरती के पूर्व गंगा का स्वच्छ रखने के लिए संकल्प भी दोहराया।

गंगा बचाओ संघर्ष समिति के तत्वाधान में आयोजित कार्यक्रम में समिति के अध्यक्ष शैलेन्द्र शरन सिम्पल ने कहा कि गंगा को निर्मल और अविरल रखने के लिए उसकी स्वच्छता सबसे अधिक महत्व रखती है। इसके लिए हम सभी को जागरुक होना होगा ओर अपना योगदान देकर सहभागिता निभानी होगी। तभी हम गंगा को स्वच्छ रख पाएंगे। उन्होंने सभी गंगा भक्तों को गंगा स्वच्छता का संकल्प दिलाया। साथ ही गंगा के आसपास रहने वाले लोगों को भी गंगा को स्वच्छ रखने के लिए प्रेरित करने की अपील की गई। इस मौके पर स्वामी विज्ञानानन्द महाराज, गायत्री परिवार के गिरधारी लाल गुप्ता, विनोद गुप्ता, बिपिन बिहारी शरन, डा. आरपी दीक्षित, राजकुमारी शरन, सुधा सैरहा, पदमा सिंह, लक्ष्मी सिंह, सुशीला तिवारी, किरन गुप्ता, सुनीता गुप्ता, अर्चना गुप्ता, वन्दना गुप्ता समेत अन्य गंगा भक्त मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें