DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › फतेहपुर › फतेहपुर में दिनदहाड़े किराना व्यापारी से छह लाख की लूट
फतेहपुर

फतेहपुर में दिनदहाड़े किराना व्यापारी से छह लाख की लूट

हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरPublished By: Newswrap
Wed, 01 Sep 2021 05:01 AM
फतेहपुर में दिनदहाड़े किराना व्यापारी से छह लाख की लूट

फतेहपुर। संवाददाता

सामान की खरीदारी के लिए बिन्दकी आ रहे किराना व्यापारी को मंगलवार दोपहर बाइक सवार बदमाशों ने कुशारा मोड़ के पास लूट लिया। बदमाश व्यापारी को बाइक से गिराकर छह लाख की नगदी और मोबाइल लूट भाग निकले। दिनदहाड़े लूट की घटना से हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच-पड़ताल की है।

जाफरगंज कस्बा निवासी विपिन गुप्ता कस्बे में ही मुख्य बाजार में किराने का व्यापार करते हैं। मंगलवार को दुकान के लिए वह सामान की खरीदारी करने के लिए बिन्दकी आने के लिए निकले थे। जैसे ही वह बाइक से मंडराव गांव में कुशारा मोड़ के पास ही पहुंचे, तभी पीछे से आए बाइक सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर उन्हें रोकने का प्रयास किया। विपिन के न रुकने पर शातिरों ने पैर से चलती बाइक में धक्का मार कर गिरा दिया। विपिन के सड़क पर गिरते ही बदमाश रुपयों से भरा बैग छीनने लगे।

विरोध करने पर छीनाझपटी भी हुई। बदमाश बैग छीन भाग निकले। विपिन ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। बताया कि बैग में छह लाख रुपये नगद और मोबाइल फोन था। सीओ बिंदकी योगेन्द्र सिंह मलिक ने बताया कि अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। बदमाशों को पकड़ने के लिए टीम को लगाया गया है।

संबंधित खबरें