DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › फतेहपुर › मिर्च पाउडर झोंककर किराना व्यापारी को लूटा
फतेहपुर

मिर्च पाउडर झोंककर किराना व्यापारी को लूटा

हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरPublished By: Newswrap
Sun, 26 Sep 2021 10:51 PM
मिर्च पाउडर झोंककर किराना व्यापारी को लूटा

विजयीपुर (फतेहपुर)। संवाददाता

दुकानों से पैसा वसूल कर बाइक से लौट रहे किराना व्यापारी के साथ रविवार दोपहर बदमाशों ने लूटपाट कर ली। नरैनी विजयीपुर रोड पर ईंट भट्ठे के पास बाइक सवार किराना व्यापारी की आंखों में मिर्च पाउडर झोंक कर बदमाशों ने वारदात को अंजाम दे डाला। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की और लूट होने की पुष्टि की।

किशनपुर कस्बा निवासी श्याम अग्रवाल किराना का थोक व्यापारी है। श्याम रविवार की दोपहर में घर से नरैनी में दुकानों से वसूली करने गया था। उसके साथ एक हेल्पर भी था। वसूली कर वह बाइक से वापस घर जाने के लिए निकला था, तभी वह नरैनी-विजयीपुर रोड स्थित बरैंची ईंट भट्ठा के पास ही पहुंचा था कि तभी पीछे से आई तेज रफ्तार बाइक सवार बदमाशों ने श्याम व उसके हेल्पर की आंखों में मिर्च पाउडर झोंक दिया। जिससे श्याम ने तत्काल बाइक खड़ी कर दी और इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने हेल्पर के हाथ से रुपयों से भरा बैग लूट लिया और भाग निकले। मामले की जानकारी श्याम ने पुलिस को दी तो सीओ गयादत्त मिश्र, एसओ आशुतोष सिंह और विजयीपुर चौकी प्रभारी प्रशांत कटियार मय फोर्स के मौके पर पहुंचे। जहां जांच पड़ताल में पुलिस को मिर्च पाउडर रोड पर पड़ा मिला। श्याम ने बताया कि दो लाख की नगदी लूटी गई है। सीओ ने बताया कि लूट तो हुई है, लेकिन दो लाख रकम की लूट की बात संदिग्ध है। हालांकि जांच की जा रही है। बदमाश जल्द पकड़े जाएंगे।

संदिग्धों का वीडियो वायरल

लूट की घटना होने के बाद एक वीडियो वायरल हुआ है। बताया जा रहा है कि बरैची गांव स्थित एक बाग तीन युवक शराब पी रहे थे। उनके साथ लाल रंग की पल्सर बाइक थी। वहीं रोड किनारे एक युवक उनकी संदिग्ध गतिविधियां देखकर बाइक से बाग से निकलते वीडियो बना लिया। घटना के बाद वायरल हुए वीडियो और कई स्थानों पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के माध्यम से पुलिस बदमाशों की पहचान करने में जुटी है।

संबंधित खबरें