ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरराइस मिल में भूसी के ढेर में दबे मजदूर की मौत

राइस मिल में भूसी के ढेर में दबे मजदूर की मौत

राइसमिल में भूसी झोंकने वाले एक मजदूर की गुरुवार को दर्दनाक मौत हो गई। भूसी झोंकते समय मजदूर टैंक में गिर गया और उसके ऊपर भूसी गिर गई। जिसमें मजदूर की दबकर मौत हो गई। काफी खोजबीन के बाद शव मिला तो...

राइस मिल में भूसी के ढेर में दबे मजदूर की मौत
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरThu, 30 Apr 2020 11:29 PM
ऐप पर पढ़ें

राइसमिल में भूसी झोंकने वाले एक मजदूर की गुरुवार को दर्दनाक मौत हो गई। भूसी झोंकते समय मजदूर टैंक में गिर गया और उसके ऊपर भूसी गिर गई। जिसमें मजदूर की दबकर मौत हो गई। काफी खोजबीन के बाद शव मिला तो फैक्ट्री के जिम्मेदारों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थाना क्षेत्र के हनुमानपुर मजरे रामपुर थरियांव गांव निवासी रामचन्द्र पुत्र देशराज थरियांव स्थित श्री किशोरी जी राइस मिल में मजदूरी कर परिवार का भरण-पोषण करते थे। गुरुवार सुबह रामचन्द्र रोज की तरह काम पर राइस मिल पहुंचे थे। जहां दोपहर में वह भूसी झोंक रहे थे। तभी अचानक से वह असंतुलित होकर भूसी के टैंक में जा गिरे। टैंक में गिरते ही ऊपर से भारी मात्रा में भूसी भी गिर गई। जिसमें वह दब गए। काफी देर बाद दूसरी ओर भूसी न पहुंचने से कर्मचारियों ने ध्यान दिया और रामचन्द्र को देखने गए। रामचन्द्र नहीं दिखे तो तलाश शुरू की गई। फैक्ट्री परिसर में रामचन्द्र कहीं नहीं मिले तो आशंका होने पर कर्मचारियों ने टैंक में तलाश की। जहां रामचन्द्र मिल गया। उसे बाहर निकाला गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। घटना की जानकारी पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मचा रहा। रामचन्द्र अपने पीछे पत्नी व तीन बच्चों को छोड़ गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें