ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरपरदेश से कमाकर लौटा परिवार से छिनैती

परदेश से कमाकर लौटा परिवार से छिनैती

परदेश से कमाकर लौट रहे परिवार को बोलेरो सवार बदमाशों ने लिफ्ट देने के बहाने पैंतालिस हजार नकदी लूट ले गए। पीड़ित परिवार कोतवाली में घटना की जानकारी दी। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में...

परदेश से कमाकर लौटा परिवार से छिनैती
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरSat, 01 Aug 2020 04:03 PM
ऐप पर पढ़ें

परदेश से कमाकर लौट रहे परिवार को बोलेरो सवार बदमाशों ने लिफ्ट देने के बहाने पैंतालिस हजार नकदी लूट ले गए। पीड़ित परिवार कोतवाली में घटना की जानकारी दी। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी।

खखरेरू थाना क्षेत्र के आलमपुर गेरिया निवासी जयपाल लोधी पुत्र रामदास पंजाब प्रांत में परिवार समेत रहकर सब्जी बेचने का व्यवसाय करता है। शुक्रवार सुबह वह अपनी पत्नी, बेटे व बेटी के साथ पंजाब प्रांत से आई बस से सवार होकर नगर के नौबस्ता बाईपास तिराहे के पास उतरा। तभी उनके सामने एक बोलेरो रूकी जिसमें चार युवक सवार थे। गांव की तरफ ले चलने की बात कहकर चारों लोगों को बैठा लिया। अचानक वह प्रयागराज की ओर गाड़ी मोड़ दिया पीड़ित के विरोध करने पर युवकों ने बताया कि आगे और एक सवारी को बैठाना है। भुक्तभोगी परिवार ने पुलिस को बताया कि सुजरही गांव से निकलकर बोलेरो सवार युवकों ने जबरियन उनके बैग में रखे पैंतालिस हजार रूपए नकदी छीन लिए। किसी प्रकार कोतवाली पहुंचकर घटना के बारे में जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर घटनास्थल पहुंची पुलिस कटोघन टोल पहुंचकर बोलेरो की पड़ताल करने के लिए सीसीटीवी खंगाल रही है। भुक्तभोगी के पुत्र ने चुपके से मोबाइल में खींची फोटो पुलिस को दी। कोतवाली प्रभारी आरके सिंह ने बताया कि मामला संदिग्ध लग रहा है सब्जी व्यवसाई के पुत्र का बैग गाड़ी में छूट गया था जिसमें कुछ रूपए भरे थे। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें