DA Image
5 जून, 2020|5:30|IST

अगली स्टोरी

रेलवे बंद, वाईफाई के लिए लगती है युवाओं की भीड़

default image

लाक डाउन के दौरान सवारी गाड़ियों के बंद होने के बाद रेलवे स्टेशन को पूरी तरह से बंद है लेकिन यहां सुबह व शाम बारी युवाओं की भीड़ दिखाई देती है। वाई फाई का लुत्फ उठाने को युवाओं की टोली घंटों डेरा जमाए रहती है।

रेलवे ने अपने यात्रियों की सुविधाओं को देखते हुए स्थानीय रेलवे स्टेशन पर वाई-फाई शुरू करवाया था। जिसका फायदा यात्रियों को तो कम बल्कि यहां के युवा अधिक उठाते दिखाई दे रहे थे। गत दिनों कोरोना वायरस से बचाव करने के लिए सभी यात्री ट्रेनों को बंद कर दिया गया था। इसके बाद अगले दिन ही रेलवे स्टेशन का मुख्य द्वार बंद किए जाने के साथ ही बाहरी व्यक्ति के प्रवेश पर पूरी तरह से अंकुश लगाए जाने के उद्देश्य से रस्सी बंधवाकर उसे बंद कर दिया गया, लेकिन रेलवे स्टेशन पर लगे वाई-फाई को बंद करना सम्बंधित स्टाफ जैसे भूल ही गया था। जिसका युवा जमकर फायदा उठा रहे है। आलम यह है कि सुबह व शाम वाई-फाई पर मनचाही पिक्चरों को लोड़ करने वाले युवाओं की लगने वाली भीड़ लाक डाउन का उलंधन करने से भी बाज नहीं आ रही।

कोट...

वाई-फाई चलने की जानकारी नहीं थी, लेकिन जानकारी मिलने के बाद उसे तत्काल बंद करवा दिया गया है। साथ ही युवाओं की लगने वाली भीड़ को हटवाने के लिए प्रयास किए जाएंगे। किसी भी दशा में रेलवे स्टेशन व सर्कुलेटिंग एरिया में लाक डाउन का उलंघन नहीं होने दिया जाएगा।

आरके सिंह स्टेशन अधीक्षक

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Railway closed youth crowd starts for wifi