ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरक्रय केन्द्र प्रभारी को पीटा, खरीद बंद

क्रय केन्द्र प्रभारी को पीटा, खरीद बंद

बिना रजिस्ट्रेशन और बगैर कागजात धान तौल करने से इनकार पर मंगलवार को एक किसान और उसके साथियों ने ने क्रयकेन्द्र प्रभारी पर हमला बोलते हुए पिटाई कर दी। किसानों और कर्माचारियों किसी तरह प्रभारी को बताते...

क्रय केन्द्र प्रभारी को पीटा, खरीद बंद
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरTue, 18 Feb 2020 11:59 PM
ऐप पर पढ़ें

बिना रजिस्ट्रेशन और बगैर कागजात धान तौल करने से इनकार पर मंगलवार को एक किसान और उसके साथियों ने ने क्रयकेन्द्र प्रभारी पर हमला बोलते हुए पिटाई कर दी। किसानों और कर्माचारियों किसी तरह प्रभारी को बताते हुए मामले को शांत कराया, तभी आरोपित फरार हो गए। घटना से मची अफरा तफरी के बीच धान की तौैल बंद का दी गई। जानकारी पर एसडीएम प्रहलाद सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। क्रय केन्द्र प्रभारी ने आरोपितों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है।

कुंवरपुर रोड स्थित नवीन गल्ला मण्डी में मंगलवार को क्षेत्र के मंडराव गांव निवासी रामबख्श अपना धान लेकर केन्द्र पहुंचे और धान तौल कराए जाने को लेकर केन्द्र प्रभारी पर दबाव बनाने लगे। क्रय केन्द्र प्रभारी संजीव कुमार श्रीवास्तव ने पूर्व में धान तौलने की बात कही और दोबारा तौल कराने के लिए खसरा खतौनी सहित अन्य जरूरी कागजात लेकर आने को कहा। इस पर किसान भड़क गए और दोनों के बीच कहासुनी होने लगी। कुछ ही देर में किसान केन्द्र प्रभारी को गाली गलौज करते हुए पीटने लगा। गल्ला मण्डी परिसर में हड़कम्प मच गया। मंडी के अन्य दुकानदार, मजदूर, व्यापारी व किसानों की भारी भीड़ एकत्र हो गई। लोगो ने बीच बचाव कर मामले को शांत कराया। मारपीट की सूचना होते ही पुलिस पहुंची तभी आरोपित मौके से भाग निकला। जानकारी एसडीएम बिंदकी पुलिस के बल के साथ मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली। वहीं केन्द्र प्रभारी संजीव कुमार श्रीवास्तव ने कोतवाली पुलिस को लिखित तहरीर दी है। एसडीएम प्रहलाद सिंह ने कहा कि बगैर कागजात के धान तौल का दबाव बना रहा था। प्रभारी के इंकार करने पर मारपीट हुई है। जिसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराकर सख्त कार्रवाई कराई जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें