DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  फतेहपुर  ›  युवती की पहचान में हांफी पुलिस, नहीं मिली सफलता
फतेहपुर

युवती की पहचान में हांफी पुलिस, नहीं मिली सफलता

हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 05:51 AM
युवती की पहचान में हांफी पुलिस, नहीं मिली सफलता

बहुआ। संवाददाता

कोर्राकनक गांव स्थित सूखे पड़े नाले से एक दिन पूर्व एक युवती का शव बरामद हुआ था। जिसके बाद से पुलिस उसकी पहचान कराने का प्रयास कर रही है। लेकिन बुधवार को भी पहचान नहीं हो सकी है। शव की पहचान कराने के लिए पुलिस ने पड़ोसी जनपदों की पुलिस की मदद ले रही है।

ललौली थाना क्षेत्र के कोर्राकनक गांव स्थित एक नाले में मंगलवार दोपहर में एक किशोरी का शव मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस कहीं बाहर से हत्या कर शव यहां फेंकने की आशंका जता रही है। हत्या से पहले दुष्कर्म की भी आशंका जताई जा रही है। ललौली पुलिस ने क्षेत्र के गांवों में युवती की पहचान कराने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। अब पुलिस पड़ोसी जनपद कानपुर, हमीरपुर, बांदा, रायबरेली सहित अन्य कई जिलों की पुलिस को फोटो भेजी है जिससे शव की पहचान की जा सके। पुलिस के मुताबिक युवती जिले की नहीं है, बाहर से हत्या कर शव यहां फेका गया है। शव का पोस्टमार्टम बुधवार को नहीं हुआ। शुक्रवार को पुलिस पोस्टमार्टम कराएगी।

तीन लापता युवतियों के परिजन पहुंचे

पहचान कराने को लेकर परेशान पुलिस की मुसीबत उस वक्त बढ़ गई जब कोतवाली, कल्याणपुर और औंग क्षेत्र के लापता हुई युवतियों के परिजन पहचान के लिए ललौली थाने पर पहुंचे। लेकिन सभी ने युवती की फोटो देखते हुए पहचान से इनकार कर दिया है। पुलिस को अनुमान था कि इन्हीं लापता युवतियों में ही किसी एक युवती का शव है।

संबंधित खबरें