ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरमहिला उत्पीड़न के विरोध में गुलाबी गैंग ने फूंका सीएम का पुतला

महिला उत्पीड़न के विरोध में गुलाबी गैंग ने फूंका सीएम का पुतला

महिला उत्पीड़न की लगातार बढ़ रही घटनाओं से आक्रोशित गुलाबी गैंग लोकतांत्रिक ने गुरुवार को गाजीपुर कस्बे में मुख्यमंत्री का पुतला फुंक कर जबरदस्त विरोध दर्ज कराया। गैंग की सदस्यों ने हाथरस में हुई...

महिला उत्पीड़न के विरोध में गुलाबी गैंग ने फूंका सीएम का पुतला
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरThu, 01 Oct 2020 10:24 PM
ऐप पर पढ़ें

महिला उत्पीड़न की लगातार बढ़ रही घटनाओं से आक्रोशित गुलाबी गैंग लोकतांत्रिक ने गुरुवार को गाजीपुर कस्बे में मुख्यमंत्री का पुतला फुंक कर जबरदस्त विरोध दर्ज कराया। गैंग की सदस्यों ने हाथरस में हुई घटना के आरोपितों को शीघ्र फांसी दिए जाने की मांग की।

गुलाबी गैंग लोकतांत्रिक की अध्यक्ष हेमलता पटेल की अगुवई में गाजीपुर मार्ग में सदस्यों ने प्रदेश में बढ़ रहे महिला उत्पीड़न, रेप, हत्या के मामलों के विरोध में आवाज़ बुलंद की। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी सरकार का पुतला फूंका। अध्यक्ष हेमलता पटेल ने कहा कि हाथरस में दुष्कर्म पीड़िता युवती की मौत के बाद रातों रात जिस प्रकार से अंतिम संस्कार किया गया वह उत्तर प्रदेश सरकार व पुलिस प्रशासन को कठघरे में खड़ा करता है। सदस्यों ने एक स्वर में मांग किया कि आखिर कब बेटियां सुरक्षित होंगी। हाथरस की बेटी के साथ अमानवीय कृत्य हुआ, पुलिस ने भी निर्दयता दिखाते हुए शव का अंतिम संस्कार बिना परिजनों की उपस्थिति में कर दिया। इन सब पर सरकार मूकदर्शक बन कर देखती रही। मांग की गई कि आरोपितों को फांसी दी जाए और पीड़ित बेटी व उसके परिवार को न्याय दिलाया जाए। इस मौके पर गैंग की तमाम महिलाएं शामिल रहीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें