ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरबिजली के साथ पानी को लेकर बेहाल हो उठी जनता

बिजली के साथ पानी को लेकर बेहाल हो उठी जनता

दिल्ली-हावड़ा रूट पर तैयार हो रहे नए ट्रैक पर अंडर ग्राउंड केबिल डालने की वजह से आबूनगर और शांतीनगर सब स्टेशन की सात घंंटे बत्ती गुल रही। जिससे इन स्टेशन से जुड़ी जनता बिजली के साथ पानी को परेशान हो...

बिजली के साथ पानी को लेकर बेहाल हो उठी जनता
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरSun, 21 Oct 2018 11:41 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली-हावड़ा रूट पर तैयार हो रहे नए ट्रैक पर अंडर ग्राउंड केबिल डालने की वजह से आबूनगर और शांतीनगर सब स्टेशन की सात घंंटे बत्ती गुल रही। जिससे इन स्टेशन से जुड़ी जनता बिजली के साथ पानी को परेशान हो उठी। लोग हैंडपंपों पर एक-एक बाल्टी की जद्दोजहद करते नजर आए। इस पर विराम शाम छह बजे आपूर्ति चालू होने के बाद लग सका।

राधानगर से आबूनगर और शांतीनगर सब स्टेशन की आपूर्ति पर सुबह 11 बजे बे्रक मार दिया गया जो सात घंटे बाद हट सका। इससे इन सब स्टेशन से जुड़े हजारों उपभोक्ता सीधे प्रभावित हुए। लगातार कटौती की वजह से कुछ घंटे बाद ही इनवर्टर बोल गए। सबसे ज्यादा परेशानी पानी को लेकर हुई। शहरी इस हैंडपंप की लाइन में लगकर अपनी बारी आने का इंतजार करते देखे गए। इन दोनों सब स्टेशन में ही ज्यादातर सरकारी और गैर सरकारी दफ्तर के साथ अधिकांश व्यावसायिक गतिविधियां होती हैं। लिहाजा दोपहर बाद हर क्षेत्र में बिजली की नदारदगी अखरती नजर आई। एक्सईएन प्रभाकर पांडेय ने बताया कि ऋतुराज डिग्री कालेज के पास रेल लाइन केि लिए काम होने के कारण बिजली की आपूर्ति बंद रखी गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें