ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरबेटे की तलाश में भटक रहे बूढ़े मां-बाप

बेटे की तलाश में भटक रहे बूढ़े मां-बाप

डेढ़ माह से गायब बेटे की तलाश में बूढ़ा एक दंपति दर-दर भटक रहा है। थाने के कई चक्कर काटने के बाद मंगलवार को दंपति कलेक्ट्रेट पहुंचा, जहां एडीएम से पूरा मामला बयां किया और बेटे को खोजने की गुहार लगाई।...

बेटे की तलाश में भटक रहे बूढ़े मां-बाप
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरTue, 22 Jan 2019 11:49 PM
ऐप पर पढ़ें

डेढ़ माह से गायब बेटे की तलाश में बूढ़ा एक दंपति दर-दर भटक रहा है। थाने के कई चक्कर काटने के बाद मंगलवार को दंपति कलेक्ट्रेट पहुंचा, जहां एडीएम से पूरा मामला बयां किया और बेटे को खोजने की गुहार लगाई। वहीं उन्होंने पुलिस द्वारा पकड़े गए दो संदिग्ध लोगों को सत्तापक्ष की ओर छुड़वाने का भी आरोप लगाया है।

मलवां थाना क्षेत्र के वाहिदपुर गांव निवासी नरेन्द्र सिंह पटेल के दादा रामआसरे का पालेशर डेढ़ माह पूर्व बिगड़ गया था। जिसको सुधारने दस दिसम्बर को जयरामपुर का मिस्त्री राकेश लोधी पहुंचा था। पालेशर ठीक होने के बाद वह मिस्त्री को छोड़ने गया था, तभी से वह वापस घर नहीं पहुंचा। तहरीर मिलने पर पुलिस ने राकेश लोधी को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में राकेश ने कुबूल किया था कि दो युवक उसी दिन उसे लोधीगंज में मिले थे जिनके साथ नरेन्द्र चला गया था। इसी दौरान नरेन्द्र की बाइक गढ़ीवा के पास से पुलिस ने बरामद की थी। बड़े भाई अरविन्द ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि पुलिस ने दोनों युवकों को उठाया था। तभी 11 जनवरी को सत्ता पक्ष के एक विधायक का ड्राइवर कार से थाने पहुंचा था और दोनों युवकों को साथ ले गया। पुलिस से पूछने पर बताया गया कि दोनों युवक कम्बल लेने गए थे जो वापस नहीं लौटे। आरोप है कि विधायक का ड्राइवर का दोनों को संरक्षण दे रहा है। एडीएम के पास पहुंचे पिता शोभालाल ने अपने बेटे की तलाश कराने की गुहार लगाई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें