ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरमारपीट के बाद चारपाई पर मृत मिला वृद्ध

मारपीट के बाद चारपाई पर मृत मिला वृद्ध

किशनपुर में केसीसी के जरिए मिले रुपयों के विवाद में बेटे ने पिता की धुनाई कर दी और गुरुवार की सुबह पिता का शव उसकी चारपाई पर मिला। यह बात जब परिजनों को पता चली तो कोहराम मच गया। इसकी सूचना पुलिस को...

मारपीट के बाद चारपाई पर मृत मिला वृद्ध
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरThu, 26 Oct 2017 05:15 PM
ऐप पर पढ़ें

किशनपुर में केसीसी के जरिए मिले रुपयों के विवाद में बेटे ने पिता की धुनाई कर दी और गुरुवार की सुबह पिता का शव उसकी चारपाई पर मिला। यह बात जब परिजनों को पता चली तो कोहराम मच गया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई तो वह मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वृद्ध की पत्नी ने बेटे के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने बेटे को हिरासत में लेकर जांच कर रही है।

किशनपुर थाना क्षेत्र के जगतपुर गांव निवासी सुरेंद्र सिंह (75) ने कुछ दिन पहले केसीसी के जरिए करीब 40 हजार रुपए का लोन निकाला था। बुधवार की रात करीब 11 बजे सुरेंद्र सिंह घर के बाहर लेटा था तभी वहां पर सुरेंद्र का छोटा पुत्र जसवंत सिंह उर्फ ननकू पहुंचा और रुपयों की मांग करने लगा। पिता ने मना किया तो उनके बीच झगड़ा हो गया। आरोप है कि ननकू ने पिता को जमकर पीटा, जिससे वह बेदम हो गए। लोगों ने झगड़ा शांत कराया तो ननकू वहां से चला गया। इसकी खबर 100 नंबर पर हुई तो कुछ देर बाद पुलिस पहुंची। तब तक सुरेंद्र सिंह सो गया था।

पुलिस ने पूछताछ की तो सुरेंद्र की बहू ने बताया कि सभी लोग सो गए हैं। ऐसे में पुलिस लौट गई। सुबह जब परिजन उठे तो पता चला कि सुरेंद्र सिंह की मौत हो चुकी है और शव चारपाई पर ही पड़ा है। यह सुनकर परिजन बिलख पड़े। सुरेंद्र की पत्नी निर्मला ने बेटे जसवंत उर्फ ननकू के खिलाफ मारपीट जिससे पति की मौत होने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। पुलिस ने जसवंत को हिरासत में लिया है। एसओ किशनपुर राजीव कुमार ने बताया कि पुलिस घटना की जांच कर रही है। सबसे पहले पोस्टमार्टम रिपोर्ट देखी जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें