ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरवृद्ध को पीट कर मार डाला

वृद्ध को पीट कर मार डाला

मूंग की खेत में घुसी बकरी को एक वृद्ध को बाहर निकाला तो इस हरकत के विरोध में दूसरे पक्ष ने वृद्ध को पीट-पीटकर बेदम कर दिया। घायल को गंभीर हालत में कानपुर ले जाया गया। जहां मंगलवार की सुबह इलाज के...

वृद्ध को पीट कर मार डाला
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरWed, 06 Jun 2018 12:04 AM
ऐप पर पढ़ें

मूंग की खेत में घुसी बकरी को एक वृद्ध को बाहर निकाला तो इस हरकत के विरोध में दूसरे पक्ष ने वृद्ध को पीट-पीटकर बेदम कर दिया। घायल को गंभीर हालत में कानपुर ले जाया गया। जहां मंगलवार की सुबह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मारपीट की सूचना पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ एनसीआर दर्ज कर ली थी। पुलिस परिजनों के आने का इंतजार कर रही है।

कल्यानपुर थाना क्षेत्र के हबीबपुर गांव निवासी शेर खां उर्फ जामिन वृद्ध था। गांव के बाहर उसका मूंग का खेत है, जिसमें फसल लगी हुई है। बताया जा रहा है कि सोमवार की शाम को गांव के एक व्यक्ति की बकरी खेत में चली गई थी, जिसे शेर खां ने बाहर कर दिया था। इसी बात को लेकर उनके बीच शाम को मामूली कहासुनी हुई थी। रात को इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच तीखी कहासुनी हुई और फिर दूसरे पक्ष से चार लोगों ने मिलकर शेर खां को लाठी-डंडे से पीटना शुरू कर दिया और इससे वह बेदम हो गया। यह देख हमलावर वहां से चले गए। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो पुलिस ने एनसीआर दर्ज कर घायल को अस्पताल ले जाने को कहा। परिजन उसे अस्पताल ले गए तो उसे कानपुर रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि मंगलवार की सुबह इलाज के दौरान कानपुर में ही शेर खां की मौत हो गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें