ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरअब चौडगरा पुल के नीचे से जाएंगी बसें, नहीं तो पांच सौ जुर्माना

अब चौडगरा पुल के नीचे से जाएंगी बसें, नहीं तो पांच सौ जुर्माना

चौडगरा कस्बे में ओवरब्रिज के ऊपर से गुजरने वाली रोडवेज बसों पर विभाग ने नकेल कसी है। सभी चालकों को निर्देश दिए गए हैं कि सारी बसें पुल के नीचे से ही संचालित की जाएं। अन्यथा की स्थिति में पांच सौ रुपए...

अब चौडगरा पुल के नीचे से जाएंगी बसें, नहीं तो पांच सौ जुर्माना
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरFri, 14 Sep 2018 11:17 PM
ऐप पर पढ़ें

चौडगरा कस्बे में ओवरब्रिज के ऊपर से गुजरने वाली रोडवेज बसों पर विभाग ने नकेल कसी है। सभी चालकों को निर्देश दिए गए हैं कि सारी बसें पुल के नीचे से ही संचालित की जाएं। अन्यथा की स्थिति में पांच सौ रुपए जुर्माना के तौर चालक परिचालक के देयकों से काट लिया जाएगा।

युवा विकास समिति के तत्वाधान में स्थानीय लोगों द्वारा फरवरी माह में शिकायत दर्ज कराई गई थी कि कस्बे में रोडवेज बसें ओवरब्रिज के ऊपर से निकल जाने से दिव्यांग, वृद्ध व बच्चे आदि पांच सौ मीटर पैदल बस पकड़ने को जाते हैं। देरी हुई तो बस भी निकल जाती है। इसके बाद सितम्बर में डीएम को भी एक शिकायती पत्र सौंप कर बसों को पुल के नीचे से संचालित की मांग की गई थी। विभाग ने गम्भीरता दिखाते हुए सहायक क्षेत्रीय प्रबन्धक एमएल केसरवानी सम्बंधित लोगों को निर्देश जारी कर दिए गए हैं कि बसों का संचालन पुल के नीचे से ही किया जाए। यदि बस पुल के ऊपर से गुजरी तो चालक के देयकों से पांच सौ रुपए काट लिए जाएंगे। समिति के जिला प्रवक्ता आलोक गौड़, प्रधान कल्यान सिंह, राकेश शास्त्री, भूपेन्द्र त्रिपाठी, राजन तिवारी, अजय आदि ने व्यवस्था पर खुशी का इजहार किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें