ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरमासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म

मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म

नशे की हालत में एक अधेड़ बाउन्ड्री फांदकर घर में घुस गया। जहां अकेली सो रही मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। सुबह आंगन में डरी-सहमी बदहवास मिली बच्ची से पूछताछ के बाद परिजनों ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा...

मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरSun, 19 Aug 2018 11:57 PM
ऐप पर पढ़ें

नशे की हालत में एक अधेड़ बाउन्ड्री फांदकर घर में घुस गया। जहां अकेली सो रही मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। सुबह आंगन में डरी-सहमी बदहवास मिली बच्ची से पूछताछ के बाद परिजनों ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाले एक परिवार के सभी लोग घर से बाहर सो रहे थे और उनकी नौ वर्षीय पुत्र घर के आंगन में सोई हुई थी। रविवार की सुबह परिजन घर के अन्दर दाखिल हुए तो बदहवास सी चारपाई में पड़ी मासूम को देखा तो दंग रह गए। मासूम की मां ने उससे पूछा तो डरी-सहमी बच्ची ने बताया कि गांव का ही छेदीलाल शराब के नशे में बाउन्ड्री फांदकर घर में घुसा और उसका मुंह दबाकर उसके साथ गलत काम किया। यह सुनकर परिजन सन्न रह गए। मासूम बच्ची के पिता ने मामले की तहरीर दी। पुलिस ने छेदीलाल के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा है। वहीं ग्रामीणों ने बताया कि छेदीलाल हमेशा शराब के नशे में रहता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें