ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरफतेहपुर में प्रेमी युगल ने जहर खाकर दी जान

फतेहपुर में प्रेमी युगल ने जहर खाकर दी जान

थरियांव थानाक्षेत्र के दिहुली गांव के नजदीक मंगलवार सुबह एक प्रेमी जोड़े ने जहरीला पदार्थ खा लिया जिससे दोनों की मौत हो गयी। पुलिस के अनुसार युवक और युवती आपस में रिश्तेदार थे इसलिए दोनों के परिजन इस...

फतेहपुर में प्रेमी युगल ने जहर खाकर दी जान
भाषा,फतेहपुर। Tue, 16 Jun 2020 03:54 PM
ऐप पर पढ़ें

थरियांव थानाक्षेत्र के दिहुली गांव के नजदीक मंगलवार सुबह एक प्रेमी जोड़े ने जहरीला पदार्थ खा लिया जिससे दोनों की मौत हो गयी। पुलिस के अनुसार युवक और युवती आपस में रिश्तेदार थे इसलिए दोनों के परिजन इस रिश्ते का विरोध कर रहे थे । संभवतः इसी से परेशान होकर प्रेमी जोड़े ने आत्महत्या की।

फतेहपुर नगर के पुलिस उपाधीक्षक कपिलदेव मिश्रा ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर सुबह करीब नौ बजे दिहुली गांव पहुंची पुलिस को एक युवक और एक युवती अचेतावस्था में मिले। दोनों को एंबुलेंस की मदद से नजदीकी अस्पताल ले जाया गया।  उन्होंने बताया कि चिकित्सकों ने युवक को मृत लाया घोषित कर दिया जबकि युवती की करीब दो घंटे बाद मौत हो गयी।

थरियांव थाना के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि दोनों सोमवार रात से अपने-अपने घरों से गायब थे। पीड़ितों के परिजनों के हवाले से पुलिस ने बताया कि दोनों के बीच पिछले कई साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था । दोनों आपस में शादी करना चाहते थे लेकिन दोनों के परिजन इस रिश्ते के खिलाफ थे।

संभवतः इसी परेशान होकर दोनों ने आत्महत्या कर ली होगी। थाना प्रभारी ने बताया कि घटनास्थल से शादी रचाने से संबंधित कुछ सामग्री मिली है, जिससे प्रतीत होता है कि दोनों ने पहले गंधर्व विवाह रचाया, फिर बाद में कोई जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। कुमार ने बताया कि दोनों शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गए हैं और मामले में आगे की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें