ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरबाइक सवार से बदमाशों ने की लूटपाट

बाइक सवार से बदमाशों ने की लूटपाट

कानपुर जा रहे बाइक सवार से शनिवार की रात चौडगरा मार्ग पर कुछ बदमाशों ने मारपीट कर उनके साथ लूटपाट की। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बाइक सवारों को थाने लाई, जहां पूछताछ के बाद पुलिस...

बाइक सवार से बदमाशों ने की लूटपाट
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरSun, 25 Nov 2018 11:59 PM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर जा रहे बाइक सवार से शनिवार की रात चौडगरा मार्ग पर कुछ बदमाशों ने मारपीट कर उनके साथ लूटपाट की। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बाइक सवारों को थाने लाई, जहां पूछताछ के बाद पुलिस ने मामला मारपीट का ही बताया।

कानपुर के काकादेव निवासी विमल कुमार शनिवार को बिन्दकी के छिपहटी के रहने वाले अपने साथी देवा से मिलने आया था। शनिवार की देर शाम दोनों साथी बाइक में सवार होकर कानपुर जाने के लिए निकले थे। तभी वह चौडगरा मार्ग पर पहरवापुर मोड़ के पास ही पहुंचे थे कि कुछ बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। विरोध करने पर बदमाशों ने उनके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी और विमल के गले की चेन लूटकर भाग निकले। मामले की सूचना विमल ने कन्ट्रोल रूम को दी। मामले की जानकारी पर बिन्दकी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों युवकों को कोतवाली ले गई। जहां पूछताछ के बाद दोनों को चौडगरा चौकी पहुंचा दिया गया। जहां उन्होंने मामले की तहरीर दी। लेकिन पुलिस का कहना है कि लूटपाट जैसी कोई घटना नहीं हुई, घटना सिर्फ मारपीट की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें