DA Image
28 सितम्बर, 2020|4:31|IST

अगली स्टोरी

शिक्षक के घर नगदी सहित लाखों की चोरी

शिक्षक के घर नगदी सहित लाखों की चोरी

चोरों का आतंक क्षेत्र में लगातार जारी है। बुधवार की रात एक शिक्षक के घर चोरों ने धावा बोल दिया। छत के रास्ते घर में घुसे चोरों ने हजारों की नगदी व लाखों की जेवरात चोरी कर भाग निकले। भोरपहर परिवार की नींद खुली तो एक कमरे की हालत देख स्तब्ध रह गए। वहीं खबर फैलने से ग्रामीणों में हड़कंप मचा रहा। पुलिस ने पहुंचकर जांच पड़ताल की है।

औंग कस्बे में स्टेशन रोड पर गढ़वा निवासी प्रताप पटेल का घर है। जहां वह अपनी पत्नी गीता, बच्चे दीपक, अंकिता और दीक्षा के साथ रहते हैं। प्रताप खदरा स्थित प्राथमिक विद्यालय में प्रधानाचार्य हैं। बताया कि बुधवार देर शाम परिवार ने खाना खाकर सोने चला गया था। प्रताप घर से बाहर बरामदे में सोए थे वहीं पत्नी व बच्चे अन्दर के एक कमरे में। भोरपहर बड़ी बेटी अंकिता की नींद खुली तो आंगन में पहुंची। जहां एक कमरे की लाइट जलती देख अन्दर चली गई, जहां कमरे की हालत देख वह स्तब्ध रह गई। शोर मचाया तो मां व भाई-बहन आ गए। वहीं बाहर सो रहे प्रताप ने दरवाजा खोलना चाहा तो दरवाजा अंदर से बंद था। चोरों ने दरवाजा अन्दर से बंद किया था। यह देख परिवार ने दरवाजा खोला तो वह भी अन्दर पहुंचे। देखा तो घर में चोरी हो चुकी थी। कमरे की सभी अलमारियां और लाकर टूटे पड़े थे। घर में चोरी होने की खबर फैलते ही ग्रामीणों में हड़कंप मच गया और भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। भुक्तभोगी ने मामले की तहरीर देकर बताया कि 85 हजार रूपए की नगदी और करीब आठ लाख रुपए के सोने-चांदी के आभूषण चोरी हो गए।

सीढ़ी का दरवाजा बंद करना भूले

प्रताप पटेल ने बताया कि रोजाना रात में सोने से पहले सीढि़यों में लगे दरवाजे को बंद कर दिया जाता है और उसमें ताला भी डाल दिया जाता है लेकिन बुधवार को दरवाजा बंद करना भूल गए। जिसके चलते छत के रास्ते सीढि़यों से उतरकर चोरों ने वारदात को अंजाम दे दिया।

खेतों की तरफ चार लोग दिखे

भोरपहर जब चोरी हो जाने का शोर हुआ तो प्रताप पटेल सीढ़ी का दरवाजा खुला देख छत की ओर भागे। छत पर जाकर देखा तो कोई नहीं था। वहीं खेतों की तरफ भोरपहर चार लोग दिखे। शोर मचाने पर चारो भाग निकले। आसपास जब तक किसी को जानकारी दी जाती उससे पहले ही सभी वहां से भाग निकले थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Lakhs stolen including cash in teacher 39 s house