ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरनकब लगाकर तीन घरों में लाखों की चोरी

नकब लगाकर तीन घरों में लाखों की चोरी

बीती रात चोरों ने तीन घरों में सेंघ लगा कर नगदी जेवरात समेत लाखों का माल पार कर दिया। सुबह परिजनों को चोरी की जानकारी हुई। सूचना पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर है। हालांकि उसे कोई सफलता नहीं मिली...

नकब लगाकर तीन घरों में लाखों की चोरी
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरThu, 30 Jul 2020 05:34 PM
ऐप पर पढ़ें

बीती रात चोरों ने तीन घरों में सेंघ लगा कर नगदी जेवरात समेत लाखों का माल पार कर दिया। सुबह परिजनों को चोरी की जानकारी हुई। सूचना पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर है। हालांकि उसे कोई सफलता नहीं मिली है।

कोतवाली क्षेत्र के नंदौली गांव निवासी नरेश कुमार पड़ोसी बिज्मा देवी तथा पड़ोसी सुरेन्द्र कुमार अपने परिजनो के साथ घर के बाहर सो रहे थे। तभी देर रात अज्ञात चोरो ने अगल बगल के तीनो घरो को अपना निशाना बनाया और तीनो घरो के पीछे से नकब लगाकर घर के अंदर प्रवेश कर गए। अलमारी, बक्शा, लॉकर में रखी नगदी व जेवरात समेत लाखो की संपत्ति चोरी कर ले गए। जिसमें नरेश के घर से आठ हजार की नगदी व जेवरात चोरी हुए। पड़ोसी बिज्मा देवी के घर से दस हजार रूपए व सोने चांदी के जेवरात चोर ले गए तथा सुरेन्द्र सिंह के घर से चोर पन्द्रह हजार रूपए सोने चांदी के जेवरात समेत अन्य कीमती वस्तुएं चोरी कर ले गए। गृहस्वामियो समेत परिवारी सदस्यो की भोरपहर नींद खुली और घर के पीछे नकब तथा सामान अस्त व्यस्त देखा तो स्तब्ध रह गए। चोरी की घटना जैसे ही अन्य ग्रामीणो को हुई तो भीड़ एकत्र हो गई। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है। पुलिस पास पड़ोसियों से घटना के बारे में पूछताछ कर रही है। इंचार्ज कोतवाली प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द ही चोर पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें