अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जांच न करने पर लैब टेक्नीशियन को महिला ने पीटा

जांच न करने पर लैब टेक्नीशियन को महिला ने पीटा

समय हो जाने पर लैब टेक्नीशियन के जांच करने से मना करने पर एक महिला ने महिला अस्पताल में हंगामा करना शुरू कर दिया। विवाद के बाद गुस्साई महिला ने लैब टेक्नीशियन को जमकर पीट दिया। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया।

जिला महिला अस्पताल की पैथालाजी लैब में नागेन्द्र लैब टेक्नीशियन के पद पर कार्यरत है। बताया जा रहा है कि लैब में सैंपल लेने का समय साढ़े 11 बजे तक का है। दोपहर 12 बजे के बाद पहुंची एक महिला लैब पहुंची और जांच के लिए सैंपल लेने की बात कहने लगी। लैब टेक्नीशियन नागेन्द्र ने समय हो जाने पर सैंपल लेने से मना कर दिया। इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी होने लगी। महिला जबरन सैंपल लेने का दबाव बनाने लगी। लेकिन नागेन्द्र ने मना कर दिया।

विवाद बढ़ते-बढ़ते मारपीट पर पहुंच गया। गुस्साई महिला ने लैब टेक्नीशियन को चैंबर के अन्दर ही जमकर पीट दिया और नागेन्द्र को गलत आरोप में फंसाने की धमकी दी। मारपीट होने से अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई। वहीं पीटने वाली महिला ने 100 डायल को मामले की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों से पूछताछ कर मामले को शांत कराया। अधिकारियों की मौजूदगी में पुलिस ने लिखापढ़ी की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Lab Technician gets beaten by woman