DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  फतेहपुर  ›  मोरंग खदान में खलासी से मारपीट, संचालक सहित छह पर मुकदमा
फतेहपुर

मोरंग खदान में खलासी से मारपीट, संचालक सहित छह पर मुकदमा

हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरPublished By: Newswrap
Sun, 13 Jun 2021 10:41 PM
मोरंग खदान में खलासी से मारपीट, संचालक सहित छह पर मुकदमा

फतेहपुर। संवाददाता

किशनपुर थाना क्षेत्र के गढ़ीवा मझिगवां मोरंग खदान में शनिवार देर शाम ट्रक लोडिंग करते समय ट्रक को आगे पीछे करने में खलासी व मौजूद खदान कर्मचारियों के बीच विवाद हो गया। जिसमें खदान कर्मचारियों ने ट्रक खलासी को पीट दिया, जिस पर घायल खलासी के चाचा की तहरीर पर खदान संचालक व उनके चार पांच अज्ञात साथियों के खिलाफ सम्बन्धित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

क्षेत्र में संचालित गढ़ीवा मझिगवां मोरंग खदान में सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के धनकामई निवासी अजय मिश्रा एक ट्रक में खलासी के तौर पर मोरंग लेने गए थे। जहां लाइन से आ रहे ट्रकों की लोडिंग हो रही थी। तभी अजय मिश्रा ने लाइन के बाहर आकर पहले मोरंग लदवाना चाहा तो मौजूद खनन कर्मियों ने रोका। इसी बात को लेकर अजय व खदान कर्मियों के बीच बहस हो गई। जिस पर खदान कर्मियों ने अजय मिश्रा को जमकर पीट दिय। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची किशनपुर पुलिस ने घायल को इलाज के अस्पताल भेजवाया। घायल के चाचा बृजेश कुमार की तहरीर पर पुलिस ने खदान संचालक व उनके पांच साथियों के खिलाफ मारपीट गाली-गलौज, जान से मारने का प्रयास, लूट, बलवा की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

दो पक्षों के बीच मारपीट, आधा दर्जन लोग घायल

खागा। कोतवाली क्षेत्र के कूरा गांव में धर्मेन्द्र पासवान और जितेंद्र पाल के बीच दीवार बनाने को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था। शनिवार को इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। दोनों पक्षों में चले लाठी-डंडे में प्रवेश पाल, वीरेंद्र पासवान, धर्मेन्द्र पासवान, धर्मवीर, राजेन्द्र, श्यामकली, मालती गम्भीर रूप से घायल हो गए। दोनों पक्षों से मिली तहरीर पर पुलिस ने मारपीट व एससी-एसटी का मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की।

संबंधित खबरें