ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरआरोपितों के दर्जनों रिश्तेदार खाकी की हिरासत में

आरोपितों के दर्जनों रिश्तेदार खाकी की हिरासत में

कोतवाली क्षेत्र के दरवेशाबाद गांव में बुधवार की देर रात प्रेमशंकर की गोली मारकर हत्या के मामले में पुलिस अब तक किसी भी आरोपी को नहीं पकड़ पाई है। वहीं आरोपितों पर दबाव बनाने के लिए पुलिस ने एक दर्जन...

आरोपितों के दर्जनों रिश्तेदार खाकी की हिरासत में
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरSun, 27 Sep 2020 04:02 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली क्षेत्र के दरवेशाबाद गांव में बुधवार की देर रात प्रेमशंकर की गोली मारकर हत्या के मामले में पुलिस अब तक किसी भी आरोपी को नहीं पकड़ पाई है। वहीं आरोपितों पर दबाव बनाने के लिए पुलिस ने एक दर्जन से अधिक करीबी और नाते रिश्तेदारो को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

पैसों के लेनदेन को लेकर दरवेशाबाद गांव में दो पक्षो के बीच हुई आपसी दुश्मनी के चलते प्रेमशंकर की बुधवार की देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिस पर मृतक के भाई गोविंद ने गांव के ही नौ लोगो पर नामजद मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस घटना के बाद से ही सभी आरोपियो की तलाश में जुट गई है। घटना के तीसरे दिन लाख प्रयास के बाद भी कोई भी आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लगा है। हालांकि पुलिस ने आरोपियो पर दबाव बनाने के लिए कलगभग एक दर्जन करीबी व रिश्तेदारो को भी हिरासत में ले लिया है। पकड़े गए सभी से पुलिस अलग अलग पूछताछ कर रही है लेकिन कोई भी सुराग हाथ नहीं लगा है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सत्येन्द्र सिंह ने बताया कि आशंका की दृष्टि से रिश्तेदारों को हिरसत में लेकर पूछताछ की जा रही है। हर सम्भव प्रयास किया जा रहा है कि आरोपी गिरफ्तार हो और मामले का सही खुलासा हो सके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें