ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरब्रेक बाइडिंग की सूचना पर 21 मिनट खड़ी रही जोधपुर

ब्रेक बाइडिंग की सूचना पर 21 मिनट खड़ी रही जोधपुर

पिछले स्टेशन से मिली जानकारी के आधार पर डाउन जोधपुर-हावड़ा एक्सप्रेस को खड़ा करके उसे बारीकी से चेक किया गया। इस दौरान टीएक्सआर स्टाफ के लोगों को ट्रेन की चेकिंग के दौरान कोई कमी नहीं मिली जिसके 21...

ब्रेक बाइडिंग की सूचना पर 21 मिनट खड़ी रही जोधपुर
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरThu, 10 Sep 2020 03:52 PM
ऐप पर पढ़ें

पिछले स्टेशन से मिली जानकारी के आधार पर डाउन जोधपुर-हावड़ा एक्सप्रेस को खड़ा करके उसे बारीकी से चेक किया गया। इस दौरान टीएक्सआर स्टाफ के लोगों को ट्रेन की चेकिंग के दौरान कोई कमी नहीं मिली जिसके 21 मिनट बाद ट्रेन को रवाना किया गया।

बताते है कि बुधवार को जब 02308 जोधपुर-हावड़ा एक्सप्रेस बिंदकी रेलवे स्टेशन से पास हुई तभी स्थानीय रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के एसएलआर कोच में ब्रेक बाइडिंग की सूचना दी गई। जिसके बाद स्थानीय रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर स्थित लूप लाइन में ट्रेन को रोका गया। जिसके बाद पहले से ही मौजूद टीएक्सआर विभाग के कर्मियों ने टे्रन के एसएलआर कोच का बारीकी से निरीक्षण किया हालांकि टीम को ट्रेन में कोई कमी नहीं दिखाई दी जिसके बाद ट्रेन को आगे के लिए रवाना कर दिया गया। इस दौरान ट्रेन 21 मिनट तक खड़ी रही। बताते है कि रेलवे समयानुसार ट्रेन 12:25 बजे स्थानीय रेलवे स्टेशन पहुंची थी जिसको 12:46 बजे रवाना किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें