ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरफंदे में लटका मिला आईटीआई छात्र का शव, हत्या का आरोप

फंदे में लटका मिला आईटीआई छात्र का शव, हत्या का आरोप

शाम पहर घर से निकले एक युवक का शव रविवार सुबह जंगल में एक पेड़ में लगे फांसी के फंदे से लटकता मिला है। आई़टीआई छात्र के मौत की सूचना पर हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने गांव के ही एक व्यक्ति...

फंदे में लटका मिला आईटीआई छात्र का शव, हत्या का आरोप
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरMon, 15 Apr 2019 12:01 AM
ऐप पर पढ़ें

शाम पहर घर से निकले एक युवक का शव रविवार सुबह जंगल में एक पेड़ में लगे फांसी के फंदे से लटकता मिला है। आई़टीआई छात्र के मौत की सूचना पर हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने गांव के ही एक व्यक्ति और उसके दो रिश्तेदारों पर हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगाया है। परिजनों ने तीनों के खिलाफ पुलिस को नामजद तहरीर दी है, जिस पर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

थाना क्षेत्र के उमरगहना गांव निवासी राजेश सोनकर का पुत्र अंकित उर्फ गोरे शहर के राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में आईटीआई के फाइनल ईयर का छात्र था। परिजनों ने बताया कि शनिवार को अंकित की बहन की ससुराल कानपुर के घाटमपुर स्थित कोटरा गांव में कोई कार्यक्रम था। जहां शामिल होने परिवार के सभी लोग गए थे। घर में अंकित और उसका बड़ा भाई कमल घर में मौजूद था। कमल के मुताबिक गांव के ही कोटेदार बाबूराम के घर कोई कार्यक्रम था। गांव के ही दो युवक शनिवार शाम घर आए थे और अंकित को साथ लेकर चले गए थे। देर रात तक वह घर नहीं पहुंचा था। रात में पिता राजेश लौटा तो अंकित नहीं मिला तो उसकी तलाश की लेकिन पता न चलने पर घर लौट आया। रविवार सुबह ग्रामीणों ने उन्हें सूचना दी कि जंगल में एक पेड़ से अंकित का शव फांसी से लटक रहा है। परिजन घटनास्थल पर पहुंचे। इसी दौरान सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। वहीं पिता ने गांव के ही एक व्यक्ति व उसके दो रिश्तेदारों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। उसके मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें