ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरवारदात के पीछे कहीं लालगंज कनेक्शन तो नहीं

वारदात के पीछे कहीं लालगंज कनेक्शन तो नहीं

चकीवा चौराहे से कुछ ही दूरी पर हुई वारदात के पीछे लालगंज कनेक्शन भी हो सकता है इसमें कोई दोराय नहीं है। लालगंज से ज्वैलरी का काम सीखकर वापस लौटे मृतक के पुत्र ने साल भर पूर्व ही अपना काम शुरू किया...

वारदात के पीछे कहीं लालगंज कनेक्शन तो नहीं
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरMon, 21 Sep 2020 04:04 PM
ऐप पर पढ़ें

चकीवा चौराहे से कुछ ही दूरी पर हुई वारदात के पीछे लालगंज कनेक्शन भी हो सकता है इसमें कोई दोराय नहीं है। लालगंज से ज्वैलरी का काम सीखकर वापस लौटे मृतक के पुत्र ने साल भर पूर्व ही अपना काम शुरू किया था।

मलांव गांव के रहने वाले सर्राफा व्यापारी जीतपाल मौर्य का पुत्र रामू पूर्व में रायबरेली जनपद के लालगंज कस्बे की एक दुकान में सर्राफ से जुड़ा काम सीखता था। बताया जा रहा है कि रामू करीब दो साल तक वहीं रहा और काम सीखता रहा। इसी दौरान मालिक ने रामू पर आधा किलो चांदी चोरी करने का आरोप लगाया था। पूरा मामला लालगंज थाने तक पहुंचा था। थाने में कार्रवाई और समझौता होने के बाद रामू वापस घर आ गया था। जहां करीब एक साल पहले उसने अपना व्यापार चकीवा चौराहे पर डाल दिया था। जहां ज्वैलरी के साथ-साथ बर्तन का भी काम करता था। दुकान में रामू के साथ-साथ उसका पिता जीतपाल भी बैठता था। बताया जा रहा है कि किसी काम से रामू रविवार दोपहर दुकान पहुंचा था और अपने पिता को कुछ रूपए देकर किसी काम से शहर चला गया था। जहां से वह शाम को सीधा अपने घर पहुंच गया था।

घटना के बाद रामू ने मोबाइल तोड़ा

बताया जा रहा है कि जीतपाल जो मोबाइल फोन प्रयोग करता था वह की पैड वाला है। की-पैड मोबाइल की छानबीन में पुलिस को बहुत अधिक इनकमिंग या आउट गोइंग काल नहीं मिली। उधर जांच में सीओ ने बताया कि घटना के बाद मृतक के पुत्र रामू ने अपना स्मार्ट फोन तोड़ डाला है। अब मोबाइल तोड़ने के पीछे क्या कारण है इसकी पूछताछ रामू से पुलिस लगातार कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें