ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुर29 की जांच रिपोर्ट निगेटिव, 42 के सैम्पल फिर भेजे

29 की जांच रिपोर्ट निगेटिव, 42 के सैम्पल फिर भेजे

जिले में अभी तक कोरोना पाजीटिव केस न मिलने से स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन को राहत है। जिले से लगातार भेजे जा रहे सभी सैम्पल जांच में निगेटिव रिपोर्ट आ रही है। गुरुवार को भेजे गए 29 सैम्पल की जांच...

29 की जांच रिपोर्ट निगेटिव, 42 के सैम्पल फिर भेजे
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरSat, 18 Apr 2020 11:52 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले में अभी तक कोरोना पाजीटिव केस न मिलने से स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन को राहत है। जिले से लगातार भेजे जा रहे सभी सैम्पल जांच में निगेटिव रिपोर्ट आ रही है। गुरुवार को भेजे गए 29 सैम्पल की जांच रिपोर्ट शुक्रवार की रात पहुंची। जिसमें सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

कोरोना वायरस को लेकर बढ़ रही दहशत के बीच एक बारगी लोगों को यह जानकर राहत भी मिल रही है कि जिले में अभी तक कोई संदिग्ध कोरोना पाजीटिव नहीं आया है। लगातार जिले के लोगों की निगेटिव रिपोर्ट आने से लोगों में राहत है। शुक्रवार देर रात 29 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आने से एक बार फिर प्रशासन ने चैन की सांस ली है। बता दें कि यह रिपोर्ट उनकी आई हैं जिनके सैम्पल गुरुवार को जांच के लिए प्रयागराज भेजे गए थे। उधर, शनिवार को नेवलापुर स्थित क्वारंटीन सेंटर में काफी तादात में लोग पहुंचे। जहां उनके भी सैम्पल लिए गए। विभागीय टीम ने यहां से 42 लोगों के सैम्पल जांच के लिए प्रयागराज भेजे हैं।

अभी तक कोरोना जांच के आंकड़े

241 लोगों के सैम्पल लिए गए

161 लोग कोरोना निगेटिव पाए गए

80 लोगों की रिपोर्ट आनी अभी बाकी

नोट: आंकड़ों में शुक्रवार की रात आई रिपोर्ट और शनिवार को भेजे गए सैम्पल शामिल हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें