ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरलूट मामले में पुलिस की निगाह अपनों पर टिकी

लूट मामले में पुलिस की निगाह अपनों पर टिकी

खागा। संवाददाता गल्ला व्यापारी के घर में शनिवार रात घुसे बदमाशों ने ताला...

लूट मामले में पुलिस की निगाह अपनों पर टिकी
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरTue, 25 Jan 2022 05:05 PM
ऐप पर पढ़ें

खागा। संवाददाता

गल्ला व्यापारी के घर में शनिवार रात घुसे बदमाशों ने ताला तोड़कर लाखों की नगदी व जेवरात लूट ले गए थे। मामले की जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस की सुई घर के किसी करीबी पर अटकी हुई है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज में पुलिस की पड़ताल में कुछ हाथ नहीं लगा है। पुलिस परिजनों के मोबाइल काल डिटेल खंगालकर मामले की तह तक जाने में जुटी है।

नई बाजार मोहल्ला निवासी गल्ला व्यापारी भरतलाल केशरवानी के घर का ताला तोड़कर अलमारी के अंदर रखे करीब दस लाख के जेवरात व नकदी लूट ले गए थे। परिजनों के मुताबिक चचेरे भाई की शादी में पूरा परिवार शामिल होने के लिए कौशांबी गया हुआ था। घर की पहली मंजिल में सिर्फ दिव्यांग भाई मदन केशरवानी मौजूद था। जिसने बताया कि असलहों से लैस आधा दर्जन बदमाशों ने फायरिंग करते हुए घर के अंदर घुसकर लूटपाट की। हालांकि पड़ोसियों ने फायरिंग जैसी किसी घटना से इंकार किया है। वहीं लूट की घटना से इंकार कर रही कोतवाली पुलिस की जांच की सुई घर के करीबी में अटक गई है। पुलिस दोनों भाइयों से पूछताछ कर उनके मोबाइल की काल डिटेल खंगालने में जुटी है। बताया कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज में कोई संदिग्ध व्यक्ति नहीं नजर आया। ऐसे में हुई वारदात में किसी करीबी का हाथ हो सकता है, पुलिस जल्द ही खुलासे की बात कर रही है।

पुलिस को खटक रही दिव्यांग की बात

पुलिस के मुताबिक घटना के समस घर में मौजूद दिव्यांग भाई ने जब खिड़की से असलहों से लैस बदमाशों को घर के अंदर दाखिल होते देख लिया था। उसके बाद निचली मंजिल का दरवाजा खटखटाने के बाद काफी वक्त तक घर में घुसकर लूटपाट करते रहे तो ऐसे में दिव्यांग भाई के पास मौजूद मोबाइल से सुबह तक किसी को मदद के लिए सूचना क्यों नहीं दी। यहां तक कि परिजनों को भी इस बात की सूचना नहीं दी। वहीं भुक्तभोगी ने बताया कि भोरपहर शादी समारोह से वापस लौटने के बाद ही घर का ताला टूटा देखकर घटना के बारे में जानकारी हुई।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें