ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरहाईवोल्टेज आने से उपकरण फुंके, कई को करंट का झटका

हाईवोल्टेज आने से उपकरण फुंके, कई को करंट का झटका

मुत्तौर गांव में शुक्रवार की रात एलटी लाइन में एचटी लाइन का करंट दौड़ जाने से आधा दर्जन से अधिक उपभोक्ता करंट की चपेट में आने से झुलस गए। साथ ही अन्य उपभोक्ताओं के घरों का बिजली उपक रण फुंक गया। झुलसे...

हाईवोल्टेज आने से उपकरण फुंके, कई को करंट का झटका
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरSat, 21 Oct 2017 09:30 PM
ऐप पर पढ़ें

मुत्तौर गांव में शुक्रवार की रात एलटी लाइन में एचटी लाइन का करंट दौड़ जाने से आधा दर्जन से अधिक उपभोक्ता करंट की चपेट में आने से झुलस गए। साथ ही अन्य उपभोक्ताओं के घरों का बिजली उपक रण फुंक गया। झुलसे व्यक्तियों को कोर्रा के प्रधान दिनेश सिंह अस्पताल ले गए। जहां उनका इलाज चल रहा है। कुछ ठीक होकर अपने घर पहुंच गए।

मुत्तौर गांव में लगा ट्रांसफार्मर फुंक जाने के कारण एचटी लाइन का करंट एलटी लाइन में दौड़ने से रामलली (28) पत्नी अरविन्द कुमार, सुनील कुमार (26) पुत्र रामऔतार, प्रेमा (20) पत्नी रामबाबू, वीमान (40) पुत्र रामरतन, रामदुलारी (60) पत्नी गंगाचरण, ज्ञान (10) पुत्र भैरो रैदास सहित रात को करीब साढ़े आठ बजे एचटी लाइन का सीधा करंट एलटी लाइन में पहुंचने से लोगो के घरों में हाईकरंट दौड़ने से करंट की चपेट में आ गए। इसके अलावा बृजभूषण साहू का पंखा, मन्जे साहू का इनवर्टर , पंखा आदि सामान फुंक गया। करंट की चपेट में आने से झुलसे लोगो का ग्राम कोर्रा के प्रधान ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें