ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरसड़क से गली तक दिखी ‘मददगारों की फौज

सड़क से गली तक दिखी ‘मददगारों की फौज

लाकडाउन से गरीब पर टूटी आफत को टालने के लिए दोआबा में सड़क से गली और शहर से गांव कर मददगारों की फौज मदद लिए पिछले कई दिनों से डटे हुए हैं। हर कोई इस उद्देश्य के साथ मैदान में काम कर रहे हैं कि कोई ...

सड़क से गली तक दिखी ‘मददगारों की फौज
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरMon, 30 Mar 2020 09:55 PM
ऐप पर पढ़ें

लाकडाउन से गरीब पर टूटी आफत को टालने के लिए दोआबा में सड़क से गली और शहर से गांव कर मददगारों की फौज मदद लिए पिछले कई दिनों से डटे हुए हैं। हर कोई इस उद्देश्य के साथ मैदान में काम कर रहे हैं कि कोई भी गरीब परिवार भूखा पेट न रहे। कोई राशन तो कई लंच पैकेट पहुंचा कर देश का सच्चा सिपाही होने का आभास करा रहे हैं।

रुको भाई भूखे तो नहीं हो

थरियांव पुलिस सोमवार क हाइवें में स्थानों पर निकल रहे परदेशियों को रोक कर खाना खिला रही थी। एसएचओ विनोद कुमार ने स्वयं लोगों को आवाज देकर उन्हें रोक रहे थे। वह सभी को लंच पैकेट थमा का सुकून से भूख मिटाने को कहते दिख रहे थे। खागा, मलवा, सदर,. कल्याणपुर और औंग पुलिस पर हाइवे पर लोगों की मदद के लिए मुस्तैद थी। जबकि अन्य थानों की पुलिस इलाके में गरीबों को खोज कर उन्हें भोजन व राशन उपलब्ध कराते दिखे।

ग्राम प्रधान भी मदद को आगे आए

राहगीरों की मदद के लिए ग्राम प्रधान भी आगे आए। सोमवार को मुराव पूर्व प्रधान कैलाश बाबू शिवहरे, अचिन्तपुर पिटाई प्रधान विश्नाम सिह, आंम्बापुर प्रधान मुहम्मद वाहिद अहमद, बरई प्रधान, चन्द्रोदय ,हसवा प्रधान आनन्द पाल सिंह समेत दर्जनों ग्राम प्रधान लोगों की मदद करते दिखे। कोई राहगीरों को खाना खिला रहा था तो कई गरीब परिवारों को राशन मुहैया कराते नजर आए।

सभासद व्यापारी नेता आगे आए

सभासद प्रतिनिधी अतीश पासवान ने लोगों को लंच पैकेट का वितरण किया। तथा व्यापारी नेता किशन मेहरोत्रा ने सैकड़ों लोगो को खाद्य सामग्री का वितरण करके उनका दुख बांटने का प्रयास किया। उधर बजरंगियों ने भी आने जाने वालों को लंच पैकेट बांटे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें