ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरअपहरणकर्ता के साथ बांदा से बरामद हुई बच्ची

अपहरणकर्ता के साथ बांदा से बरामद हुई बच्ची

दो माह पूर्व चार साल की मासूम बच्ची के अपहरण के मामले में रविवार को पुलिस को सफलता मिल गई। बांदा के मरका गांव के पास छापेमारी कर पुलिस ने बच्ची को अपहरणकर्ता के साथ बरामद कर लिया। बच्ची व अपहरणकर्ता...

अपहरणकर्ता के साथ बांदा से बरामद हुई बच्ची
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरSun, 16 Feb 2020 11:49 PM
ऐप पर पढ़ें

दो माह पूर्व चार साल की मासूम बच्ची के अपहरण के मामले में रविवार को पुलिस को सफलता मिल गई। बांदा के मरका गांव के पास छापेमारी कर पुलिस ने बच्ची को अपहरणकर्ता के साथ बरामद कर लिया। बच्ची व अपहरणकर्ता को लेकर थाने पहुंची पुलिस ने कानूनी कार्रवाई करते हुए दोनों को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा है।

किशनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव से 17 दिसम्बर को चार वर्षीय मासूम बच्ची का अपहरण हो गया था। परिजनों ने उसकी काफी तलाश की थी लेकिन कहीं कुछ पता न चलने पर पुलिस को मामले में अपहरण की तहरीर दी थी। पुलिस ने अज्ञात पर अपहरण का मुकदमा दर्ज कर बच्ची की तलाश शुरू कर दी थी। इस दौरान परिजनों को पता चला कि गांव में ही अपने ननिहाल में रह रहे एक युवक ने बच्ची का अपहरण किया है तो परिजनों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी और युवक का नाम पता भी बताया। पुलिस की काफी तलाश के बावजूद भी नहीं पता चला तो पुलिस कप्तान ने थाना पुलिस के साथ-साथ मामले में स्वाट टीम को भी लगा दिया था। रविवार को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बांदा जनपद के मरका गांव के पास छापेमारी की तो गांव के मोड़ से ही बच्ची को अपहरणकर्ता के साथ बरामद कर लिया। दोनों को पुलिस थाने लेकर पहुंची जहां जानकारी पर बच्ची के परिजन भी आ गए। रेप की आशंका पर पुलिस ने बच्ची को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा है। हालांकि शाम तक आरोपित पर मुकदमा दर्ज नहीं किया गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें