Gangster accused escaped from Kotwali - कोतवाली से भाग निकला गैंगस्टर का अभियुक्त DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कोतवाली से भाग निकला गैंगस्टर का अभियुक्त

कोतवाली से भाग निकला गैंगस्टर का अभियुक्त

गैंगस्टर के मामले मेंं वांछित चल रहा एक अभियुक्त दोपहर में कोतवाली स्टाफ को चकमा देकर भाग निकला। इसकी भनक जैसे ही लगी तो कोतवाली में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस ने उसके घर पर दबिश की और जब वह नहीं मिला तो चेकिंग शुरू की। मगर वह हाथ नहीं आया। अफसरों को खबर मिली तो वह भी दंग रह गए। पुलिस ने अभियुक्त के खिलाफ पुलिस हिरासत से भाग जाने का मुकदमा दर्ज किया है।

शहर के मुराइन टोला चौकी इंचार्ज नागेंद्र नाथ चौबे ने गैंगस्टर के अभियुक्त और गायब चल रहे एजाज बाक्सर निवासी मोहल्ला पनी को मंगलवार को हिरासत में लिया था और उसे कोतवाली में ले जाकर सौंप दिया। उसे जीडी कार्यालय में बैठाया गया था। शाम करीब चार बजे एजाज बाक्सर ड्यूटी पर रहे मुंशी, वहां मौजूद रहने वाले स्टाफ, गेट पर मौजूद रहने वाले संतरी को चकमा देकर कोतवाली से भाग गया। इसकी भनक कोतवाली स्टाफ को कुछ देर बाद लगी तो हड़कंप मच गया। कोतवाली से अभियुक्त भागने की घटना से महकमा भी स्तब्ध रह गया।

कुछ ही देर में पुलिस टीमों ने एजाज को पकड़ने के लिए छापेमारी की लेकिन वह हाथ नहीं लगा। पुलिस ने वाहनों की जांच भी कराई मगर असफलता ही मिली। सीओ सिटी केडी मिश्रा ने बताया कि एजाज बाक्सर को चौकी प्रभारी मुराइन टोला लेकर आए थे और वह शाम को चार बजे कोतवाली से भागा है। उसके खिलाफ पुलिस हिरासत से भाग जाने का मुकदमा दर्ज किया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Gangster accused escaped from Kotwali