ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरचन्द्रभान हत्या के मामले में चार संदिग्धों को उठाया

चन्द्रभान हत्या के मामले में चार संदिग्धों को उठाया

बेरहमी से हुई युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने आशंका के तौर पर गांव के एक ही परिवार के साथ चार लोगों को उठाया है। जिनमें पुलिस पूछताछ कर रही है। मृतक की बहन ने कुछ लोगों पर आरोप लगाए थे। उधर शव का...

चन्द्रभान हत्या के मामले में चार संदिग्धों को उठाया
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरFri, 11 Sep 2020 04:13 PM
ऐप पर पढ़ें

बेरहमी से हुई युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने आशंका के तौर पर गांव के एक ही परिवार के साथ चार लोगों को उठाया है। जिनमें पुलिस पूछताछ कर रही है। मृतक की बहन ने कुछ लोगों पर आरोप लगाए थे। उधर शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है।

चांदपुर थाना क्षेत्र के क्योंटरा मजरे भरसा गांव का रहने वाला चन्द्रभान निषाद का शव उसके नलकूप से कुछ ही दूरी पर गुरुवार शाम मिला था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया तो गला घोंटकर हत्या करने का मामला सामने आया। बता दें कि मृतक चन्द्रभान की बहन सरिता ने गांव के ही एक परिवार पर हत्या की आशंका जताते हुए आरोप लगाया था। बताया था कि उसी परिवार की एक महिला के साथ चन्द्रभान का उठना-बैठना था और दोस्ती भी जिसका विरोध करते हुए महिला के परिवार ने कई बार जान से मारने की धमकी भी दी थी। बहन की तहरीर पर पुलिस ने उसी परिवार के चार संदिग्ध लोगों को उठाकर पूछताछ शुरू कर दी है। बता दें कि जिस परिवार के लोगों पर हत्या का आरोप है उस परिवार के दो लोग बुधवार से गायब हैं। गायब लोगों की तलाश के लिए पुलिस जुट गई है। बता दें कि चन्द्रभान मंगलवार की रात खेतों से गायब हुआ था। गुरुवार की शाम दुर्गंध आने के बाद ग्रामीणों ने देखा था तो एक खेत में उसका शव पड़ा था और आंखें गायब थीं। चन्द्रभान का गला साड़ी से फंसा था और मंह उसी की टी-शर्ट से बंधा था। वहीं पुलिस का कहना है कि घटना से जुडे़ कई सुराग हाथ लगे हैं, एक-दो दिन में मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें