ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरदिव्यांग की संदिग्ध हालात में मौत, हत्या का आरोप

दिव्यांग की संदिग्ध हालात में मौत, हत्या का आरोप

एक दिव्यांग मंगलवार की शाम खेतों में बेहोशी की हालत में पड़ा मिलने से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं परिजनों ने...

दिव्यांग की संदिग्ध हालात में मौत, हत्या का आरोप
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरWed, 17 Jan 2018 05:06 PM
ऐप पर पढ़ें

एक दिव्यांग मंगलवार की शाम खेतों में बेहोशी की हालत में पड़ा मिलने से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं परिजनों ने गांव के ही कुछ लोगों पर जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया है।

बकेवर थाना क्षेत्र के टरुवापुर गांव निवासी राकेश (25) पैरों से दिव्यांग था और चलने-फिरने में असमर्थ था। राकेश के बड़े भाई कल्लू ने बताया कि मंगलवार सुबह राकेश घर के बाहर बैठा था, तभी गांव के चार लोग दरवाजे पर चढ़ आए और बेवजह उसके साथ गाली-गलौज करने लगे। विरोध करने पर वह लोग कुल्हाड़ी हसिया लेकर आ गए लेकिन परिजनों व ग्रामीणों की मौजूदगी के कारण मारपीट नहीं कर सके। कुछ देर बाद राकेश किसी तरह अपने खेतों तक पहुंच गया। जहां शाम को राकेश खेतों में ही बेहोशी हालत में पड़ा मिला था।

जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे अन्य परिजनों की मदद से उसे बिन्दकी अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल ले जाते समय राकेश की रास्ते में ही सांसें थम गईं। कल्लू ने गांव के चार लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए बताया कि उसके राकेश को जबरन जहरीला पदार्थ खिलाकर उसकी हत्या कर दी गई है। वहीं पुलिस का कहना है कि अभी तक उसके पास कोई तहरीर नहीं पहुंची है।

सुबह विवाद के बाद पहुंची थी पुलिस

कल्लू ने बताया कि जब सुबह राकेश और दूसरे पक्ष के बीच विवाद हुआ तो राकेश ने सूचना कर पुलिस को मामले की जानकारी दी। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर दोनों पक्षों को समझा कर वापस चली गई थी। लेकिन पुलिस बुलाने से नाराज दूसरे पक्ष ने राकेश के साथ फिर से विवाद शुरू किया था। विवाद को टालने के लिए राकेश खेतों की ओर चला गया था। वहीं ग्रामीणों राकेश की मौत को लेकर तमाम तरह की चर्चाएं होती रहीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें