ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरचोरी की नौ बाइकों के साथ चार गिरफ्तार

चोरी की नौ बाइकों के साथ चार गिरफ्तार

शहर कोतवाल ने बाकरगंज में चेकिंग के दौरान चोरी की दो बाइकों से आ रहे चार युवकों को दबोचा और उनकी निशादेही पर सात अन्य चोरी की बाइकें पकड़ीं। धरपकड़ के बाद सोमवार की दोपहर सीओ कार्यालय में इस सफलता का...

चोरी की नौ बाइकों के साथ चार गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरMon, 31 Aug 2020 04:33 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर कोतवाल ने बाकरगंज में चेकिंग के दौरान चोरी की दो बाइकों से आ रहे चार युवकों को दबोचा और उनकी निशादेही पर सात अन्य चोरी की बाइकें पकड़ीं। धरपकड़ के बाद सोमवार की दोपहर सीओ कार्यालय में इस सफलता का खुलासा किया गया। धरपकड़ करने वाली टीम को पुरस्कृत किया गया है।

सीओ कार्यालय में सीओ संजय कुमार शर्मा ने बताया कि शहर कोतवाल रविन्द्र श्रीवास्तव पूरे दलबल के साथ सोमवार सुबह बाकरगंज तिराहे पर चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान दो बाइकों में सवार चार युवक पहुंचे जिन्हें संदिग्ध देख पुलिस ने रोका और गाड़ी के कागज दिखाने को कहे। कागज देने में युवकों ने आनाकानी की तो पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया और कोतवाली ले आई। गाड़ी का चेसिस नंबर चेक किया गया तो पता चला कि यह गाड़ी चोरी की है। पकड़े गए आरोपितों ने अपनी पहचान कांशीराम कालोनी गड़रियनपुरवा निवासी फैसल, हुसनेगंज के तमन्ना गांव निवासी मनोज, छोटी बाजार सदर निवासी मोहम्मद नाजिम और जाफरगंज के रावतपुर सरांय निवासी राममिलन के रूप में बताई। पूछताछ व उनकी निशानदेही पर भिटौरा रोड पर गंदा नाला पुलिया के पास स्थित यूकेलिप्टस के बाग से सात अन्य चोरी की बाइकें बरामद की गई हैं। वहीं पुलिस ने फैसल के पास से एक तमंचा व कारतूस भी बरामद किया है। पुलिस ने अभियुक्तों पर सम्बन्धित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। गिरफ्तारी टीम में एसएसआई कैलाश नाथ, एसआई अनुरुद्ध कुमार द्विवेदी, ऋषभ कुमार सिंह, शैलेश यादव सहित कोतवाली फोर्स मौजूद रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें