ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरविदेश यात्रा कर लौटे झोलाछाप सहित पांच, निगाह

विदेश यात्रा कर लौटे झोलाछाप सहित पांच, निगाह

जिले के पांच लोगों के कोरोना संक्रमित देश बैंकाक, दुबई से लौटने के बाद उन्हें कोरोना वायरस की जांच के लिए तीन झोलाछाप डाक्टर जिला अस्पताल पहुंचे। वहीं दो यात्रियों के घर में टीम जांच की। उनमें कोरोना...

विदेश यात्रा कर लौटे झोलाछाप सहित पांच, निगाह
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरFri, 20 Mar 2020 11:45 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले के पांच लोगों के कोरोना संक्रमित देश बैंकाक, दुबई से लौटने के बाद उन्हें कोरोना वायरस की जांच के लिए तीन झोलाछाप डाक्टर जिला अस्पताल पहुंचे। वहीं दो यात्रियों के घर में टीम जांच की। उनमें कोरोना वायरस जैसे लक्षण नहीं मिले हैं, लेकिन चिकित्सकों की टीम पूरी एहतियात बरत रही है। उन्हें चिकित्सीय टीमों की निगरानी में रखा गया है।

चीन के अलावा कई अन्य देशों में फैला कोरोना वायरस महामारी फैलाए हुए है। शुक्रवार को स्वास्थ्य विभाग के पास पहुंची जानकारी के अनुसार शहर के तीन और दो अन्य लोग पिछले दिनों विदेश यात्रा से लौटे हैं। सभी बैंकाक और दुबई से वापस लौटे हैं। सभी के लौटने पर सम्बन्धित एयरपोर्ट पर उनकी स्क्रीनिंग की जा चुकी है। जिसके बाद वह अपने घर आ सके। शुक्रवार को मामले की जानकारी के बाद जिला संर्विलांस अधिकारी डा. केके श्रीवास्तव, जिला महामारी विज्ञानी डा. अब्दुल्लाह ने सभी से खांसी, बुखार या सांस लेने में दिक्कत के बारे में पूछा गया लेकिन उन्हें इन लक्षणों में कोई लक्षण नहीं पाया गया। टीम ने एहतियात के तौर पर यात्रियों को एन-95 मास्क व उनके परिजनों को ट्रिपल लेयर मास्क उपलब्ध करा दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें