DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › फतेहपुर › पहले टावरकर्मियों को फिर लखनऊ से आए अधिकारियों को पीटा
फतेहपुर

पहले टावरकर्मियों को फिर लखनऊ से आए अधिकारियों को पीटा

हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरPublished By: Newswrap
Sun, 26 Sep 2021 11:01 PM
पहले टावरकर्मियों को फिर लखनऊ से आए अधिकारियों को पीटा

औंग। संवाददाता

टावर की चेकिंग करने पहुंचे कुछ कर्मचारियों को बकरी चोर समझकर पिटाई करने वाले ग्रामीणों पर पुलिस ने शनिवार को मुकदमा दर्ज कर लिया था। बाद में मामले की जानकारी जांच के लिए लखनऊ से आई अधिकारियों की टीम पर भी ग्रामीणों ने हमला बोल दिया। अधिकारियों ने भागकर अपनी जान बचाई। वहीं ग्रामीणों ने अधिकारियों के वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।

थाना क्षेत्र के बड़ाहार गांव में इंडस कंपनी का टावर लगा है। जिसके सिक्योरिटी सुपरवाइजर विकास सिंह अपने कर्मचारियों सत्यम, धीरेन्द्र सिंह और राम सिंह के साथ टावर पर शनिवार की रात चेकिंग करने पहुंचे थे। जहां ग्रामीणों ने उन्हें बकरी चोर समझकर बंधक बनाकर जमकर मारपीट की थी। हालांकि कर्मचारियों ने अपना पहचान पत्र दिखाया लेकिन ग्रामीण नहीं माने। विकास सिंह की तहरीर पर पुलिस ने गांव के रावेन्द्र, रामप्रकाश, सूरजपाल, रामेश्वर और रामू उर्फ राहुल के खिलाफ नामजद और 20 अज्ञात ग्रामीणों पर मुकदमा दर्ज किया था। मामले की जानकारी पर इंडस कंपनी के अधिकारियों की टीम यहां दोपहर बाद पहुंची थी। जहां गांव पहुंचकर अधिकारियों ने मामले की जानकारी ग्रामीणों से करनी चाही लेकिन ग्रामीण अधिकारियों पर भी टूट पड़े। अधिकारियों ने खेतों से भागकर अपनी जान बचाई। वहीं ग्रामीणों ने अधिकारियों के वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। मामले की जानकारी पर फिर पुलिस गांव पहुंची। मामले में थानाध्यक्ष शेर सिंह राजपूत ने बताया कि सुबह मिली तहरीर पर आरोपितों पर गाली गलौज, मारपीट, बलवा, तोड़फोड़ व जान से मारने की धमकी का मुकदमा दर्ज किया गया था। अब फिर से अधिकारियों पर हमला हुआ है, इसकी तहरीर आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

महिलाओं ने थाना घेरा

सुबह तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया, लेकिन मामले की जानकारी होते ही गांव की महिलाओं ने थाने पहुंचकर घेराव शुरू कर दिया। उन्होंने कर्मचारियों पर ही उल्टा आरोप लगाना शुरू कर दिया। दोपहर बाद हुई दोबारा घटना के बाद महिलाओं ने आरोप लगाया कि कंपनी के अधिकारियों व कर्मचारियों ने उनके घरों में घुसकर मारपीट की है।

संबंधित खबरें