ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरइलेक्ट्रानिक्स दुकान के गोदाम में लगी आग, भारी नुकसान

इलेक्ट्रानिक्स दुकान के गोदाम में लगी आग, भारी नुकसान

आनंदपुरम मोहल्ला स्थित एक आवास के पास बने इलेक्ट्रानिक्स सामान के गोदाम में आग लगने से सोमवार देर शाम हडकंप मच गया। सूचना पर पहुंची फायर पुलिस ने मोहल्लेवासियों के सहयोग से आग बुझाने की लिए घंटों...

इलेक्ट्रानिक्स दुकान के गोदाम में लगी आग, भारी नुकसान
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरMon, 19 Nov 2018 11:51 PM
ऐप पर पढ़ें

आनंदपुरम मोहल्ला स्थित एक आवास के पास बने इलेक्ट्रानिक्स सामान के गोदाम में आग लगने से सोमवार देर शाम हडकंप मच गया। सूचना पर पहुंची फायर पुलिस ने मोहल्लेवासियों के सहयोग से आग बुझाने की लिए घंटों जूझती रही। कई घंटे प्रयास के बाद आग बुझाई जा सकी। हादसे में लाखों की क्षति का अनुमान है।

मलवां थाना क्षेत्र के कोराई गांव निवासी शिवानंद दुबे की वर्मा तिराहे में इलेक्ट्रानिक्स की दुकान है। दुकानदार का शहर के राजेन्द्र नगर में भी आवास है, दुकानदार का परिवार इसी आवास में रहता है। उसी से सटे बने एक भारी भरकम हाल में फ्रिज, टीवी आदि इलेक्ट्रानिक्स सामान के लिए गोदाम बना है। बताते हैं कि एकादशी के दिन घर और आसपास दीपक जला कर रखे गए थे, करीब ही बच्चे पटाखा दगा रहे थे। तभी अचानक गोदाम से धुआं उठने लगा। जब तक दुकानदार को इसकी जानकारी होती, गोदाम आग के गोला में तब्दील हो गया। लोगों ने फायर पुलिस को सूचना देते हुए निजी साधनों से आग बुझाने का प्रयास करते रहे लेकिन सफलता नहीं मिली। करीब एक घंटे बाद पहुंची फायर पुलिस ने घंटो मशक्कत के बाद आग बुझाने में सफल हो सकी, लेकिन तब तक गोदाम में रखा सारा सामान राख हो गया। दुकानदार के मुताबिक लाखों की क्षति का अनुमान है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें