ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरराशन वितरण के दौरान मारपीट, 8 पर मुकदमा

राशन वितरण के दौरान मारपीट, 8 पर मुकदमा

कोरोना के चलते लगाए गए लॉकडाउन के चलते गरीबों और मजदूरों के सामने भोजन का संकट न खड़ा हो इसके लिए शाशन की ओर से निशुल्क गेँहू, चावल आदि का वितरण सरकारी राशन की दुकानों से कराने का आदेश दिया गया है।साथ...

राशन वितरण के दौरान मारपीट, 8 पर मुकदमा
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरFri, 03 Apr 2020 10:20 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना के चलते लगाए गए लॉकडाउन के चलते गरीबों और मजदूरों के सामने भोजन का संकट न खड़ा हो इसके लिए शाशन की ओर से निशुल्क गेँहू, चावल आदि का वितरण सरकारी राशन की दुकानों से कराने का आदेश दिया गया है।साथ ही इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान रखने की बात कही गई है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के ढकौली गाँव में शुक्रवार को खाद्यान्न वितरण के दौरान ही कोटेदार की ओर से राशन कम दिए जाने के विरोध में ग्रामीणों ने विरोध करना शुरू कर दिया।जिसके बाद कोटेदार और उसके पक्ष के लोगों द्वारा ग्रामीणों के साथ मारपीट की गई। बताया जा रहा है कि इस दौरान भारी भीड़ इकट्ठा हो गई और कई लोगों के गम्भीर रूप से घायल हो गए। मौक़े पर कोतवाली पुलिस व राधानगर चौकी इंचार्ज अश्वनी कुमार सिंह पहुंचें। अश्वनी कुमार सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों से चार लोग घायल हुए हैं। मामले में पुलिस ने गांव के मेवालाल साहू, अशर्फी लाल, अमीत कुमार, अंकित कुमार, पंकज, नीतिन कुमार, शिवकरन और रोहित को गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें