ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरपुत्री की शादी से इंकार किया तो पिता को पीटा

पुत्री की शादी से इंकार किया तो पिता को पीटा

पुत्री की शादी गांव में ही करने से इंकार किया तो उक्त लोगो ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। ग्रामीणों की हस्ताक्षेप के बाद मामला शांत हुआ तो पीडि़त पिता लहूलुहान अवस्था में कोतवाली पहुंच गया और आरोपियों के...

पुत्री की शादी से इंकार किया तो पिता को पीटा
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरTue, 29 Sep 2020 03:23 PM
ऐप पर पढ़ें

पुत्री की शादी गांव में ही करने से इंकार किया तो उक्त लोगो ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। ग्रामीणों की हस्ताक्षेप के बाद मामला शांत हुआ तो पीडि़त पिता लहूलुहान अवस्था में कोतवाली पहुंच गया और आरोपियों के खिलाफ लिखित तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर घायल का मेडिकल कराया और पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।

कोतवाली क्षेत्र के अमेना गांव निवासी छोटेलाल पुत्र सुखलाल कुशवाहा ने अपनी पुत्री की शादी गांव में ही करने से इंकार किया तो गांव के रामकृपाल कुशवाहा ने अपने परिवार के सदस्यों तथा रिश्तेदारों के साथ छोटेलाल कुशवाहा की जमकर पिटाई करते हुए लहूलुहान कर दिया। मौजूद ग्रामीणों ने बीच बचावकर मामला शांत करा दिया। पीडि़त पिता घायलावस्था में कोतवाली पहुंचा और सभी आरोपियों के खिलाफ लिखित तहरीर दी। आरोप लगाया कि पूर्व में एक पुत्री की शादी रामकृपाल के परिवार में हो चुकी है। उसकी पुत्री के प्रति ससुरालीजनो का व्यवहार नेक नहीं है। जिसके कारण अब वह उसी परिवार में अपनी दूसरी पुत्री की शादी नहीं कराना चाहता लेकिन उसकी मर्जी के बगैर गांव के रामकृपाल कुशवाहा परिवारी सदस्य व नाते रिश्तेदारों द्वारा जबरियन कई दिनों से शादी के लिए दबाव बनाया जा रहा था। सोमवार को एक बार फिर पुत्री से शादी का दबाव बनाया तो इंकार करने पर मारपीट कर दी। पीडि़त पिता ने पुलिस ने न्याय की गुहार लगाई है। पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्जकर घायल को मेडिकल के लिए सीएचसी भेज दिया। इसके बाद मामले की छानबीन में गांव पुलिस पहुंची तो मौके पर कोई हाथ नहीं लगा। पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें