ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरबाइक की टक्कर से किसान की मौत

बाइक की टक्कर से किसान की मौत

बैंक से कामकाज निपटा कर लौट रहे एक किसान को बाइक ने टक्कर मार दी। हादसे में किसान गंभीर रूप से लहूलुहान हो गया। जिसे 108 एंबुलेंस की मदद से बिंदकी सीएचसी पहुंचाया गया। हालत नाजुक होने पर फर्स्ट एड...

बाइक की टक्कर से किसान की मौत
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरFri, 04 Jan 2019 10:54 PM
ऐप पर पढ़ें

बैंक से कामकाज निपटा कर लौट रहे एक किसान को बाइक ने टक्कर मार दी। हादसे में किसान गंभीर रूप से लहूलुहान हो गया। जिसे 108 एंबुलेंस की मदद से बिंदकी सीएचसी पहुंचाया गया। हालत नाजुक होने पर फर्स्ट एड देकर कानपुर के मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। हैलट ले जाते रास्ते में घायल किसान का दम निकल गया।

थाना क्षेत्र के धौरहरा के बघारे का पुरवा निवासी हीरालाल(65) का मांझेपुरवा स्थित बड़ौदा पूर्वी उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक में खाता था। गुरुवार को जरूरत पर वह पैसा निकालने के लिए मांझेपुरवा आए थे। बैंक से लौटते वक्त वक्त किसान को एक बाइक ने जबरदस्त टक्कर मार दी। हादसा करने वाला बाइक सवार पड़ोसी गांव नया पुरवा का बताया जा रहा है जो घटना के बाद भाग खड़ा हुआ। उधर हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए किसान को राहगीरों ने सरकारी एंबुलेंस के जरिए सीएचसी बिंदकी पहंुचाया। शरीर से खून ज्यादा निकल जाने की वजह से यहां के डॉक्टर ने फौरी उपचार कर घायल को कानपुर ले जाने की सलाह दी। जिसके बाद परिजन निजी एंबुलेंस से घायल किसान को कानपुर ले जा रहे थे लेकिन उसकी जिंदगी नहीं बचा सके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें