ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरलोडर की टक्कर से किसान की मौत, ग्रामीणों ने लगाया जाम

लोडर की टक्कर से किसान की मौत, ग्रामीणों ने लगाया जाम

गेहूं पिसवाने के लिए साइकिल से जा रहे एक किसान को तेज रफ्तार लोडर ने रौंद दिया। हादसे में किसान की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अनियंत्रित लोडर भी एक पेड़ से जाकर टकरा गई। हादसे की सूचना होते ही...

लोडर की टक्कर से किसान की मौत, ग्रामीणों ने लगाया जाम
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरFri, 18 Sep 2020 04:02 PM
ऐप पर पढ़ें

गेहूं पिसवाने के लिए साइकिल से जा रहे एक किसान को तेज रफ्तार लोडर ने रौंद दिया। हादसे में किसान की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अनियंत्रित लोडर भी एक पेड़ से जाकर टकरा गई। हादसे की सूचना होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंचे परिजन व ग्रामीणों ने मार्ग पर जाम लगा दिया। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस फोर्स के साथ अधिकारी पहुंचे।

खखरेरू थाना क्षेत्र के हकीमपुर खंतवा गांव निवासी शिवबली खेती किसानी कर परिवार का भरण पोषण करते थे। शुक्रवार सुबह वह साइकिल से गेहूं पिसवाने साइकिल से भीमपुर जा रहे थे। तभी भीमपुर के पास ही तेज रफ्तार लोडर उन्हे टक्कर मार दी जिससे साइकिल से गिरकर वाहन की चपेट में आ गए जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अनियंत्रित लोडर एक पेड़ से जाकर टकरा गई। जिससे लोडर भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं लोडर चालक व परिचालक घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की खबर गांव पहुंचते ही परिजन व ग्रामीण मौके पर पहुंचे और गुस्साए ग्रामीणों ने मार्ग पर जाम लगा दिया। वहीं शव देख परिजनों में कोहराम मचा रहा। ग्रामीणों के जाम लगाने की सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और समझाने का प्रयास किया लेकिन मामला बढ़ता ही गया।

तीन थानों की फोर्स के साथ पहुंचे सीओ

मामले के बढ़ने की सूचना पर खखरेरू पुलिस के साथ-साथ धाता और किशनपुर थाने की पुलिस और भाजपा नेता बुद्दा महाराज भी मौके पर पहुंचे और गुस्साए ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया। मामला न संभल पाने की जानकारी पर सीओ खागा अंशुमान मिश्र व एसडीएम प्रहलाद सिंह भी मौके पर पहुंचे। तब जाकर करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद ग्रामीणों को रोड से हटाया जा सका और जाम खुलवाया गया। आश्वासन के बाद माने परिजनों के बाद पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आवास व बेटी की शादी के लिए पैसों की मांग

जैसा कि शिवबली खेती किसानी कर परिवार को भरण पोषण करते थे। घर पर उसकी पत्नी श्रीमती, एक बेटा अनिरुद्ध व छह बेटियां हैं। जिनमें एक बेटी की शादी हो चुकी है और पांच की होना शेष है। वहीं एक बेटी की शादी तय हैं और अगले माह होने वाली है। अब शिवबली की मौत के बाद परिजनों में गमों का पहाड़ टूट पड़ा है और बेटियों की शादी की चिंता सता रही है। परिजनों ने एसडीएम और सीओ से आवास, पेंशन, बेटी की शादी के लिए पैसे और पट्टे की जमीन की मांग की। वहीं अधिकारियों ने हरसंभव मदद का आश्वासन दिया है।

सब्जी लादकर राजापुर जा रहा था लोडर

हादसा करने वाला लोडर शुक्रवार सुबह खागा सब्जी मंडी से सब्जी लादकर चित्रकूट के राजापुर जा रहा था। तभी रास्ते में अनियंत्रित होकर हादसे का शिकार हो गया। वहीं पुलिस ने लोडर को भी अपने कब्जे में ले लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें