ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरकंटेनर की टक्कर से अधेड़ की मौत

कंटेनर की टक्कर से अधेड़ की मौत

सड़क पार कर रहे एक अधेड़ को तेज रफ्तार कंटेनर ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है। उधर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल...

कंटेनर की टक्कर से अधेड़ की मौत
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरFri, 14 Feb 2020 11:49 PM
ऐप पर पढ़ें

सड़क पार कर रहे एक अधेड़ को तेज रफ्तार कंटेनर ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है। उधर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

शहर के छोटी बाजार निवासी अधेड़ मो. अयूब खान अपने निजी काम से सदर कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ बाईपास गए थे। वहां पर पहुंचने के बाद वह सड़क पार करने लगे तभी सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार कंटेनर ने उन्हे जोरदार टक्कर मार दी। जिसके फलस्वरूप उनकी मौके पर ही मौत हो गई। उधर दुर्घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को जानकारी दी। जिसके बाद पहुंचे परिजनों ने उनकी शिनाख्त की। अधेड़ की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। उधर घटना को अंजाम देने वाला चालक कंटेनर को कुछ दूरी पर छोड़कर भाग खड़ा हुआ। कंटेनर को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें