ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरप्रशासनिक सहायता न मिलने से नहर में खोया अनुज

प्रशासनिक सहायता न मिलने से नहर में खोया अनुज

नहर की पटरी पर फिसलकर पानी में गिरे पांच वर्षीय अनुज का पता नहंी चला। जिसके कारण मंगलवार को भी परिवार में कोहराम मच गया। परिवारीजनों ने कहा कि प्रशासनिक सहायता नहीं मिलने के कारण उनके कलेजे का टुकड़ा...

प्रशासनिक सहायता न मिलने से नहर में खोया अनुज
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरTue, 23 Jan 2018 11:29 PM
ऐप पर पढ़ें

नहर की पटरी पर फिसलकर पानी में गिरे पांच वर्षीय अनुज का पता नहंी चला। जिसके कारण मंगलवार को भी परिवार में कोहराम मच गया। परिवारीजनों ने कहा कि प्रशासनिक सहायता नहीं मिलने के कारण उनके कलेजे का टुकड़ा नहर में ही खो गया और अब तो उसकी खोजबीन भी बंद हो चुकी है। परिजनों ने प्रशासन ने किसी तरह से भी खोजबीन कराने की गुहार लगाई है। जिससे अनुज मिल सके।

बता दें कि बकेवर थाना क्षेत्र के अमलोहना गांव निवासी सोनू का पांच वर्षीय बेटा अनुज सोमवार की शाम अपनी नानी के साथ जंगल के लिए निकला था। दोनों गांव और बरिगवां के बीच से गुजरी निचली रामगंगा किनारे पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि जंगल के बाद अनुज नहर की पटरी पर पानी के लिए पहुंचा था और किनारे पर आते ही उसका पैर फिसला और वह नहर में समा गया था। उसकी नानी ने शोर मचाया लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। हल्ला मचने पर लोग जमा हुए और नहर में जाल डालकर खोजबीन हुई लेकिन अनुज का पता नहीं चल सका। पुलिस भी पहुंची और मौका-मुआयना करने के बाद लौट आई। इस दौरान पुलिस की ओर से गोताखोरों की कोई व्यवस्था नहीं की गई। परिजनों ने नहर विभाग के अधिकारियों से भी बातचीत कर पानी का बहाव कम करने या फिर कुछ समय के नहर बंद करने की गुहार लगाई। अफसरों ने पानी का बहाव कम करने की बात कही लेकिन यह काम भी नहीं हुआ और जिससे बहाव बना रहा। मंगलवार को परिजनों में कोहराम मचा रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें