ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरकोरोना काल में सड़क पर उतर करें सेवा कार्य

कोरोना काल में सड़क पर उतर करें सेवा कार्य

सूबे की राज्यमंत्री स्वाति सिंह ने कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सरकार द्वारा उठाए गए कदमों की सराहना की। उन्होंने पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं से कोरोना काल में लोगों की मदद के लिए आगे आने की अपील की।...

कोरोना काल में सड़क पर उतर करें सेवा कार्य
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरSun, 12 Jul 2020 05:32 PM
ऐप पर पढ़ें

सूबे की राज्यमंत्री स्वाति सिंह ने कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सरकार द्वारा उठाए गए कदमों की सराहना की। उन्होंने पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं से कोरोना काल में लोगों की मदद के लिए आगे आने की अपील की। राज्य मंत्री ने संगठन कार्य को गति देने की भी बात कही। यह बातें उन्होंने रविवार को वह वर्चुअल कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही।

स्वाति सिंह ने कहा कि कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सभी जिलों में टेस्टिंग की व्यवस्था की गई है, जो सराहनीय है। लेकिन संक्रमण को रोकने के लिए आमजनों का सहयोग जरूरी है। राज्य मंत्री ने चीन का नापाक हरकत की निंदा की। कहा कि भारत के करारे जबाव ने उसे पीछे हटने पर मजबूर कर दिया। उन्होंने धारा 370, तीन तलाक जैसे मुद्दों पर भी अपनी बात रखी। उन्होंने संगठन के बूथ अध्यक्ष को खुद को सुरक्षित रखते हुए संगठन कार्य को आगे बढ़ाने की बात कही। केंद्रीय राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए कार्यो की सराहना करते हुए आगे भी इसे जारी रखने की अपील की है। जिलाध्यक्ष आशीष मिश्रा ने कहा कि संगठन के कार्यकर्ताओं ने जिस मनोयोग से कोरोना काल में सड़कों पर उतर कर गरीबों मजदूरों और जरूरतमंदों की सेवा की है वह सराहनीय है। विधायक विकास गुप्ता ने कार्यकर्ताओं का स्वागत किया। संचालन जिला महामंत्री पुष्पराज पटेल ने किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें