ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरडीएम का चढ़ा पारा, कांपते नजर आए अफसर

डीएम का चढ़ा पारा, कांपते नजर आए अफसर

आयुष्मान भारत का यह कार्यक्रम पूरी तरह से अव्यवस्थाओं की भेंट चढ़ गया। डीएम का पारा चढ़ा देख अफसर उनके सामने आने से बचते रहे। अव्यवस्थाओं को देख डीएम ने इस दौरान कई बार जिम्मेदारों को फटकार लगाई। इसी...

डीएम का चढ़ा पारा, कांपते नजर आए अफसर
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरSun, 23 Sep 2018 11:33 PM
ऐप पर पढ़ें

आयुष्मान भारत का यह कार्यक्रम पूरी तरह से अव्यवस्थाओं की भेंट चढ़ गया। डीएम का पारा चढ़ा देख अफसर उनके सामने आने से बचते रहे। अव्यवस्थाओं को देख डीएम ने इस दौरान कई बार जिम्मेदारों को फटकार लगाई। इसी दौरान एक जिम्मेदार अफसर को डीएम ने डांटते हुए कार्यक्रम से भगा तक दिया।

प्रभारी मंत्री सत्यदेव पचौरी को कार्यक्रम में साढ़े ग्यारह बजे पहुंचना था। करीब दस मिनट देर से वह पहुंचे। पीछे से डीएम का वाहन आकर रुका। वाहन से उतरते ही डीएम ने चारो ओर अपनी निगाह दौड़ाई तो कार्यक्रम की व्यवस्था पूरी तरह से चौपट देख उनका पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया। स्वागत के लिए गुलदस्ता लिए खड़े सीएमओ को खूब खरी-खोटी सुनाई, इसी दौरान उन्होंने तीन लोगों के निलंबन की बात भी कह दी। प्रभारी मंत्री को लेकर डीएम महिला अस्पताल के अन्दर लेबर रूम पहुंचे। जहां बने योजना कार्यालय का निरीक्षण करने लगे। इस दौरान योजना से सम्बन्धित कोई कर्मचारी न होने और 20 मिनट के इंतजार के बाद एक कर्मचारी के आने से उनका गुस्सा और भड़क गया। इसके बाद वह सीधे कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे। जहां छोटा सा पांडाल देख उनकी नजरें जिम्मेदारों को ढूंढने लगीं। इस दौरान डिप्टी सीएमओ डा. सुरेश से कुछ कागजात मांगे गए लेकिन कागजात उपलब्ध न होने से उन्हें डांटते हुए बाहर का रास्ता दिखा दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें