ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरलॉकडाउन से दूर हुई दूरियां, काम काज निपटा रहे लोग

लॉकडाउन से दूर हुई दूरियां, काम काज निपटा रहे लोग

लाकडाउन ने कई परिवारों में आपसी कडवाहट दूर कर रिश्तों को मजबूती प्रदान करने का काम कर रहा है। अक्सर घर से दूर रहने वाले लोग इन दिनों घरेलू कामकाज में व्यस्त हैं। घर का कोना कोना साफ किया जा रहा हैं,...

लॉकडाउन से दूर हुई दूरियां, काम काज निपटा रहे लोग
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरSat, 28 Mar 2020 10:15 PM
ऐप पर पढ़ें

लाकडाउन ने कई परिवारों में आपसी कडवाहट दूर कर रिश्तों को मजबूती प्रदान करने का काम कर रहा है। अक्सर घर से दूर रहने वाले लोग इन दिनों घरेलू कामकाज में व्यस्त हैं। घर का कोना कोना साफ किया जा रहा हैं, तो सालों से लंबित काम पूरे हो रहे हैं। परिवार के साथ टीवी और इनडोर गेम्स का भी लोग लुफ्त उठा रहे हैं।

आफिस की चिंता न बच्चों को स्कूल भेजने का टेंशन

शहर के रामगंज पक्का तालाब निवासी श्याम किशोर गुप्ता का कहना था कि इस समय उनके पुत्र पुत्र वधू व पोत्री सभी घर पर मौजूद है। न किसी को ऑफिस जाने की चिंता ना ही बच्चों को स्कूल भेजने की टेंशन ऐसे में सभी लोग एक साथ बैठकर भोजन करते है।ं जिससे भोजन का स्वाद और अधिक बढ़ जाता है। उनका कहना था कि वर्तमान में लॉक डाउन के दौरान खुद का बचाव करते हुए सभी घर में मौजूद जाते हैं। उन्होंने आम जनमानस का आवाहन करते हुए कहा कि सभी को घर में रहकर सुरक्षित रहने के साथ इस अनूठे पल का आनंद उठाना चाहिए।

32 साल बाद परिवार के साथ देखा रामायण

पीरनपुर निवासी मुलायम सिंह यादव का कहना था कि कोरोनावायरस से बचाव को लेकर पीएम द्वारा घरों में रहने का किया गया आह्वान तो जैसे वरदान साबित हो गया उनका कहना था कि ऐसे में शुरू हुए रामायण सीरियल का परिवार के साथ देखने में मजा दोगुना हो गया है। बताया कि वैसे तो आम दिनों में बच्चे अपनी पसंद तो महिलाएं अपनी पसंद का सीरियल देखने की जिद करते थे लेकिन वर्तमान में शुरू हुए सीरियल का सभी लोग एक साथ आनंद उठा रहे हैं इस पर भी कोई चैनल बदलने की बात नहीं करता।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें