ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरअधूरी सड़क बनवाए जाने की मांग

अधूरी सड़क बनवाए जाने की मांग

शहर के पटेल नगर स्थित चतुरी मुराई के पुरवा में करीब पचास मीटर की सीसी रोड का निर्माण पालिका द्वारा अधूरा झोड़ दिया गया था जिसे दुरुस्त करवाए जाने के लिए डीएम से मांग की गई...

अधूरी सड़क बनवाए जाने की मांग
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरWed, 26 Aug 2020 04:13 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के पटेल नगर स्थित चतुरी मुराई के पुरवा में करीब पचास मीटर की सीसी रोड का निर्माण पालिका द्वारा अधूरा झोड़ दिया गया था जिसे दुरुस्त करवाए जाने के लिए डीएम से मांग की गई है।

डीएम को दिए गए पत्र में बताया गया कि चतुरी मराई पुरवा में नगर पालिका परिषद द्वारा करीब डेढ़ वर्ष पूर्व रोड का निर्माण कराया गया था जिसे करीब पचार मीटर तक अधूरा छोड़ दिया गया। रोड काफी नीचे हो जाने के कारण जलभराव की समस्या सदैव बनी रहती है। इसके साथ ही जलभराव होने के कारण लगे बिजली के पोल में करेंट उतरने का खतरा हमेशा बना रहता है। जिससे कभी भी घटना हो सकती है, पुर्व में की गई शिकायतों के बाद भी समस्या ज्यो की त्यों बनी हुई है। उधर पानी भरा होने की वजह से यहां के निवासियों व राहगीरों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। शिकायत करने वालों में प्रमुख रुप से किशन मेहरोत्रा, अतुल भारती, शिवम भारती, सोनू, रवि, शंकर ,जगदीश, जगदेव, रमेश आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें