DA Image
3 दिसंबर, 2020|6:32|IST

अगली स्टोरी

कोरोना: शॉपिंग मॉल जाने वालों में दिख रही दहशत

कोरोना: शॉपिंग मॉल जाने वालों में दिख रही दहशत

शहर के एक परिवार के दस सदस्यों में कोरेाना पाजिटिव निकलने के बाद लोग दहशत में तो हैं ही। वहीं पिछले दिनों शापिंग माल्स में खरीदारी करने पहुंचे तमाम शहरियों में दहशत साफ देखी जा सकती है। कारण है कि इन्हीं पाजिटिव मरीजों में दो युवतियां शहर के दो अलग-अलग माल्स में काम करती हैं।

शहर के दक्षिणी गौतम नगर में रहने वाले एक परिवार के दस सदस्य बुधवार की रिपोर्ट में पाजिटिव पाए गए हैं। इससे अब शहरवासी बेहद सतर्क हैं। वहीं दूसरी ओर ऐसे लोग हैरान परेशान दिख रहे हैं जो पिछले दिनों शापिंग माल्स में खरीदारी करने पहुंचे थे। बता दें कि परिवार के जो दस सदस्य पाजिटिव निकले हैं उनमें दो युवतियां वह हैं जो शहर के पटेल नगर और कलक्टरगंज स्थित अलग-अलग माल्स में काम करती थीं। मामले की जानकारी पर पटेल नगर स्थित माल को गुरुवार को नहीं खोला गया, वहीं कलक्टरगंज स्थित माल को खुला रखा गया। यहां के जिम्मेदार ने बताया कि जो युवती उनके यहां काम करती थी और कोरोना पाजिटिव निकली है, वह पिछले काफी दिनों से छुट्टी पर चल रही थी। इस कारण से माल को खुला रखा गया है। हालांकि एहतियात के तौर पर पूरे स्टाफ को सतर्क रहने और मास्क पहने रहने के लिए कहा गया है।

संक्रमित क्षेत्र की आधा दर्जन रास्ताएं सील

दक्षिणी गौतम नगर में बड़ी संख्या में पाजिटिव केस निकलने के बाद मोहल्ले के लोग काफी दहशत में दिखे। वहीं बुधवार की रात को ही कोतवाली पुलिस ने इस मोहल्ले में जाने वाले आधा दर्जन से अधिक रास्तों को सील कर दिया है। बुधवार को यहां दमकल विभाग भी पहुंचा और संक्रमित के घर सहित पूरे मोहल्ले की रास्ताओं को सेनेेटाइज किया। मोहल्ले में करीब दो दर्जन पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Corona Panic among shopping mall goers