ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरमाइक्रो प्लान के तहत 13 स्थानो में लगाया जाएगा कोरोना कैंप

माइक्रो प्लान के तहत 13 स्थानो में लगाया जाएगा कोरोना कैंप

नगर पालिका परिषद द्वारा वैश्विक महामारी कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए माइक्रो प्लान बनाया गया है। जिसके तहत कस्बा के 13 स्थानो को चिन्हित कर कैम्प लगाकर कोरोना जांच की जाएगी। प्रत्येक स्थान...

माइक्रो प्लान के तहत 13 स्थानो में लगाया जाएगा कोरोना कैंप
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरTue, 22 Sep 2020 03:13 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर पालिका परिषद द्वारा वैश्विक महामारी कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए माइक्रो प्लान बनाया गया है। जिसके तहत कस्बा के 13 स्थानो को चिन्हित कर कैम्प लगाकर कोरोना जांच की जाएगी। प्रत्येक स्थान पर स्वास्थ्य विभाग की टीम के अलावा नगर पालिका के दो लोग भी मौजूद रहेंगे।

नगर पालिका परिषद द्वारा कोरेाना वायरस से बचाव का प्रयास लगातार जारी है। जिसके चलते ही पालिका परिषद ने एक माइक्रो प्लान बनाया है। जिसमें नगर के 13 प्रमुख स्थानो को चिन्हित कर कैंप लगाया जाएगा और कोरोना की जांच की जाएगी। नगर पालिका परिषद प्रधान लिपिक मनोज शुक्ला ने बताया कि माइक्रो प्लान के तहत 22 सितम्बर को मीरखपुर मोहल्ला के प्राइमरी स्कूल में कैंप लगाया जाएगा। इसी तरह 23 को लंका रोड स्थित शिव मंदिर में, 24 को तकिया मैदान मुगलाही मोहल्ला, 25 को राधे बाबा स्कूल महाजनी गली, 26 को प्राइमरी स्कूल कटरा मोहल्ला, 27 को प्राइमरी स्कूल काली जी मंदिर हजरतपुर ठठराही मोहल्ला, 29 को मदरसा फैजुल उलूम, 30 को प्राथमिक पाठशाला पैगम्बरपुर, एक अक्टूबर को छोटी काली जी मंदिर जहानपुर, 3 को दयानंद इंटर कॉलेज, 5 अक्टूबर रोडवेज बस स्टॉप तथा 6 प्राइमरी पाठशाला नगर पालिका परिषद कार्यालय के पीछे कैम्प लगाया जाएगा। साथ ही प्रत्येक कैंप के स्थानो पर उसी वार्ड के लोगो का कोरोना टेस्ट किया जाएगा। साथ ही कैंप में स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ पालिका परिषद के दो कर्मचारी भी मौजूद रहेंगे। कोरोना टेस्ट के दौरान कोई भी पॉजिटिव पाया जाता है या कोरोना के लक्षण पाए जाते है तो फौरन उसको इलाज के लिए सीएचसी भेजा जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें