ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश फतेहपुरमजबूरी, ठेलिया में बीमार को पहुंचाया अस्पताल

मजबूरी, ठेलिया में बीमार को पहुंचाया अस्पताल

कोरोना वायरस को लेकर लोगों में दहसत इस कदर हावी है कि बीमार लोगों को लोग सरकारी अस्पताल में न ले जा कर निजी अस्पताल या फिर झाड़फूंक के चक्कर में पड़ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला गुरुवार को शाह क्षेत्र में...

मजबूरी, ठेलिया में बीमार को पहुंचाया अस्पताल
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरThu, 09 Apr 2020 03:48 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वायरस को लेकर लोगों में दहसत इस कदर हावी है कि बीमार लोगों को लोग सरकारी अस्पताल में न ले जा कर निजी अस्पताल या फिर झाड़फूंक के चक्कर में पड़ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला गुरुवार को शाह क्षेत्र में देखने को मिला। जहां एक बीमार को परिजन ठेलिया में लादकर निजी अस्पताल ले गए। जहां से उन्हे जिला अस्पताल ले जाने की सलाह दी गई, लेकिन परिजन न ही एम्बुलेंस को कॉल किया और न ही बीमार को जिला अस्पताल ले गए। अंत में परिजन बीमार को झाड़फूंक कराते रहे।

बहुआ ब्लॉक के शाह कस्बा निवासी गलकू का बेटा धर्मवीर पिछले कई दिनों से बीमार है। गुरुवार सुबह अचानक उसकी तबियत बिगड़ गई। वह बेटे को ठेलिया में लाद कर ककस्बे से एक निजी चिकित्सक के पास ले गया। जहां से उसकी हालत नाजुक बताते हुए चिकित्सक शहर ले जाने की सलाह दी। गलकू कस्बे निजी वाहन के मालिकों के पास गया लेकिन लाकडाउन से कोई तैयार नहीं हुआ। उसे कई बार एंबुलेस बुलाने के लिए फोन मिलाया लेकिन संपर्क नहीं हो पाया। इससे हताश होकर वह बेटे को ठेलिया में लाद कर वापस घर लाकर इलाज और झा़डफूंक शुरू कराया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें